मिया खलीफा के बाद सनी लियोन भी बनी सुर्खियां, इस कारण से चर्चा में आईं

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ढेर सारे लजीज व्यंजनों के साथ नजर आ रही हैं, और उनके बारे में बता रहे हैं। इस तरह यह उनका फूड रिव्यू का वीडियो बहुत ही मजेदार है।

Update: 2021-02-03 14:37 GMT

जनज्वारपोर्नस्टार मिया खलीफा का किसान आंदोलन के समर्थन में किया गया ट्वीट सुर्खियां बटोर रहा है। इसी बीच ट्विटर पर सनी लियोन भी ट्रेंड कर रही हैं। हालांकि सनी के ट्रेंड होने की वजह कुछ और ही है। सनी लियोन के लेटेस्ट वीडियो ने जरूर इंस्टाग्राम पर धूम मचाकर रख दी है।

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ढेर सारे लजीज व्यंजनों के साथ नजर आ रही हैं, और उनके बारे में बता रहे हैं। इस तरह यह उनका फूड रिव्यू का वीडियो बहुत ही मजेदार है। सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'फूड रिव्यू....सेट पर टीम स्पिल्ट्सविला क्या खाती है, उसका एक नजारा...' इस वीडियो में सनी लियोन बता रही हैं कि नान को गपागप खाते हैं।

इतना ही नहीं वह वीडियो में दाल के बारे में भी बता रही हैं। इस तरह उनका यह फूड वीडियो बहुत ही पसंद किया जा रहा है, और उनके अंदाज पर भी फैन्स खूब कमेंटस कर रहे हैं। सनी लियोन इन दिनों स्पिल्ट्सविला की शूटिंग कर रही हैं, और यह वीडियो उसी दौरान का सेट का है।

बताते चलें पोर्नस्टार से भारतीय शरीफ सख्शियत बनी सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं। सनी लियोन अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को लेकर इन दिनों काफी व्यस्त भी नजर आ रही हैं।

Tags:    

Similar News