Gurugram News : गुरुग्राम में हिजाब वाली विदेशी महिला ने मारी टैक्‍सी ड्राइवर को चाकू, पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने

पुलिस (Gurugram Police) ने जब महिला को पकड़ने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ भी इसने हाथापाई की। काफी मशक्कत के बाद गुरुग्राम पुलिस ने इस महिला को हिरासत में ले लिया...

Update: 2022-02-15 11:36 GMT

(गुरूग्राम में विदेशी महिला ने टैक्सी ड्राइवर को मारी चाकू)

Gurugram News: राजधानी दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में हिजाब (Hijab) पहने एक विदेशी महिला सड़क पर तकरीबन आधा घंटे तक उत्‍पात मचाती रही। यही नहीं, इस विदेशी महिला ने एक टैक्सी ड्राइवर को चाकू मारकर घायल कर दिया। ड्राइवर को चाकू मारने के बाद गुरुग्राम के राजीव चौक (Rajeev Chauk) से यह महिला भागने लगी। 

जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने उसका पीछा किया। कुछ दूर खड़ी पुलिस (Gurugram Police) ने जब महिला को पकड़ने का प्रयास किया तो पुलिस के साथ भी इसने हाथापाई की। काफी मशक्कत के बाद गुरुग्राम पुलिस ने इस महिला को हिरासत में ले लिया। सड़क पर काफी देर तक यह हाइवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। 

टैक्सी ड्राइवर को आरोप है, 'इस महिला ने कहीं जाने के लिए गाड़ी को रुकवाया। मैंने जब पूछा कि आप कहां जाएंगे तो इस महिला ने बैग से चाकू निकालकर मेरे ऊपर हमला कर दिया।' पुलिस फिलहाल इस महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है। 

बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है लेकिन फिलहाल इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है और उसके बाद ही पता लग पाएगा कि महिला की मानसिक हालत खराब है या फिर इस पूरे मामले टैक्सी ड्राइवर पर हमले के पीछे महिला की मंशा क्या थी।

Tags:    

Similar News