हल्द्वानी में नाबालिग बच्ची से छेड़खानी के आरोपी दारोगा की मुहल्ले वालों ने की बुरी तरह पिटाई, रंगे हाथों लिया था पकड़

दुकान पर आये इस कांस्टेबल ने जैसे ही बच्ची से छेड़छाड़ की तो उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कांस्टेबल को पकड़कर उसकी धुनाई करनी शुरू करते हुए मौके पर पुलिस बुला ली...

Update: 2021-09-05 08:13 GMT

बच्ची से काफी दिनों से छेड़खानी के आरोपी दारोगा को परिजनों ने पकड़ा रंगे हाथों

सलीम मलिक की रिपोर्ट

हल्द्वानी। उत्तराखण्ड के हल्द्वानी शहर में एक उम्रदराज दारोगा को अपनी पोती की उम्र की बच्ची के साथ छेड़खानी करने के मामले में मुहल्ले वालों से दारोगा की जमकर कुटाई कर दी।

उत्तराखण्ड पुलिस के इस हैड कांस्टेबल ने अपने को दारोगा बताते हुए रौब झाड़ता था, 11 साल की इस बच्ची के साथ तब छेड़छाड़ की जब वह इसके पिता की दुकान पर सामान लेने जाता था।

उत्तराखंड में नैनीताल जिले के हल्द्वानी क्षेत्र की गन्ना सैंटर पुलिस चौकी में तैनात हैड कांस्टेबल 55 वर्षीय मदन सिंह बिठौरिया नम्बर 1 के नारायण नगर में किराए के मकान में रहता है। वह अपने घर की रोजमर्रा का सामान लेने मुहल्ले की ही मेहरा जनरल स्टोर पर जाता था, जहां कभी-कभी दुकान स्वामी मेहरा 11 वर्षीय एक नाबालिग बालिका भी दुकान पर बैठती थी।

बताया जा रहा है कि यह कांस्टेबल कई दिन से बच्ची से छेड़खानी कर रहा था। इसकी शिकायत बच्ची ने परिजनों से की तो परिजन सन्न रह गये और कांस्टेबल के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने का फैसला किया।

मामला पुलिसकर्मी से जुड़ा होने पर परिजनों ने कांस्टेबल को रंगे हाथों पकड़ने के लिए उसकी हरकतों का वीडियो बनाने की नियत से दुकान के बाहर वीडियोग्राफी की तैयारी कर दी।

अपने रूटीन समय पर दुकान पर आये इस कांस्टेबल ने जैसे ही बच्ची से छेड़छाड़ की तो उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कांस्टेबल को पकड़कर उसकी धुनाई करनी शुरू करते हुए मौके पर पुलिस बुला ली।

पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को मदन सिंह को बेस चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया। इस मामले में एसपी सिटी जगदीश चन्द्र ने बताया कि आरोपी हैड कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एसएसपी प्रियदर्शिनी के मुताबिक आरोपी को सस्पेंड करने की तैयारी कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Tags:    

Similar News