UP : स्कूटी सिखाने के बहाने 13 साल की किशोरी से दो ने किया रेप, मां ने लगाया रिश्तेदार पर आरोप

महिला के मुताबिक उसके ननदोई ने ही युवकों से मिलीभगत कर यह काम कराया है, जिसके बाद महिला पीड़ित बेटी को साथ लेकर कोतवाली पहुँची लेकिन वहां सुनवाई नहीं की गई...

Update: 2021-07-21 03:06 GMT

नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के बाद घर छोड़ गये आरोपी.

जनज्वार, कन्नौज। यूपी के कन्नौज (Kannauj) में एक किशोरी को स्कूटी सिखाने के बहाने नलकूप के कमरे में ले जाकर दो युवकों ने जबरन दुष्कर्म कर डाला। बाद में युवक किशोरी को बदहवास हालत में घर के बाहर छोड़कर रफूचक्कर हो गये। पीड़ित युवती की मां ने कोतवाली सदर और एसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली कन्नौज के एक गांव में महिला के रिश्तेदार उसके घर 19 जुलाई को दो युवकों के साथ स्कूटी से आए थे। इसी बीच बातचीत के दौरान युवकों ने उसकी 13 साल की बेटी को स्कूटी सिखाने के बहाने गली में ले गये। बहुत देर बाद भी जब दोनों युवक और बेटी वापस नहीं आई तो खोज शुरू की गई, मगर कुछ पता नहीं चला।

Full View

रात तकरीबन साढ़े दस बजे रिश्तेदार जोकि महिला का ननदोई था, के साथ दोनों युवक किशोरी को बेहोशी की हालत में उसके घर छोड़ गये। बेटी की हालत पूछने पर उसे बताया गया कि स्कूटी से गिर गई है। कहा कि वह डरी है कुछ देर बाद ठीक हो जाएगी। बाद में होश आने पर किशोरी ने बताया कि यह लोग उसे लोहिया पार्क के पास बने नलकूप के कमरे में ले गये थे और दुष्कर्म किया।

महिला का आरोप है कि उसके ननदोई ने युवकों से मिलीभगत से उसकी बच्ची का रेप किया है। महिला अपनी पीड़ित बेटी को साथ लेकर कोतवाली पहुँची, लेकिन वहां सुनवाई नहीं की गई। महिला का कहना है कि वह मंगलवार 20 जुलाई को शिकायत लेकर वह एसपी कार्यालय गई थी, जहां से उसे वापस सदर कोतवाली भेजा गया।

वहीं इस मामले में सीओ शिवप्रताप सिंह ने बताया कि कोतवाल विकास राय मामले की जांच करवा रहे हैं। पुलिस की कार्रवाई चल रही है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News