अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुल्कित के पूर्व भाजपाई बाप विनोद आर्य पर मसाज के बहाने ड्राइवर से कुकर्म और जानलेवा हमले का आरोप

ड्राइवर का आरोप है कि विनोद आर्या उसे अक्सर रात के समय अपने पास बुलाते और शरीर की मालिश, मसाज करने और पैर दबाने के लिए कहते, विनोद की पत्नी ड्राइवर के कमरे में होने पर आपत्ति करती थी तो विनोद मालिश का बहाना बनाकर उसे टरका देता था...

Update: 2022-12-14 05:54 GMT

अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुल्कित के पूर्व भाजपाई बाप विनोद आर्य पर मसाज के बहाने ड्राइवर से कुकर्म और जानलेवा हमले का आरोप

देहरादून। उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में मुख्य आरोपी के पुल्कित आर्या के संघ संस्कारित पिता और पूर्व दर्जाधारी मंत्री बीजेपी नेता विनोद आर्या पर उनके ही ड्राइवर ने अपने साथ कुकर्म के प्रयास का सनसनीखेज आरोप लगाया है। ड्राइवर ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत जिले भर के पुलिस अधिकारियों को रजिस्टर्ड डाक से शिकायत भेजकर अपनी जान का खतरा जताते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई थी, जिसके बाद ड्राइवर की शिकायत के आधार पर मंगलवार 13 दिसंबर की देर रात हरिद्वार जिले की ज्वालापुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक छुटमलपुर थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर निवासी युवक ने शिकायत में बताया कि उसने ओएलएक्स वेबसाइट पर देखा था कि स्वदेशी फार्मेसी के मालिक व पूर्व दायित्वधारी डॉ. विनोद आर्या को ड्राइवर की जरूरत है। युवक ने पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्या से संपर्क किया और 12 नवंबर को उन्होंने युवक को 10 हजार रुपये प्रतिमाह माह के वेतन पर ड्राइवर रख लिया। युवक ने बताया कि विनोद आर्या ने उसे ज्वालापुर आर्यनगर में रहने के लिए कमरा भी दे दिया।


ड्राइवर का आरोप है कि विनोद आर्या उसे अक्सर रात के समय अपने पास बुलाते और शरीर की मालिश, मसाज करने और पैर दबाने के लिए कहते। विनोद की पत्नी भी उसके विनोद के कमरे में होने पर आपत्ति करती थी तो विनोद मालिश का बहाना बनाकर उसे टरका देता था। कुछ दिन पहले ही रात में विनोद आर्या ने उसे मालिश और मसाज करने के लिए बुलाया और उसके साथ कुकर्म करने का प्रयास किया।

ड्राइवर का आरोप है कि 'मेरे मना करने पर यह "मैं तो मजाक कर रहा था" का बहाना बनाने लगे। इसके अगले दिन यह वकील के साथ अपने बेटे पुल्कित से मिलने देवप्रयाग के पास जेल गए तो वहां भी इनकी मंशा वकील को जेल में छोड़कर मेरे साथ होटल में रहने की थी, जिसके बाद मैं इसकी हरकतों से घबराकर इन लोगों को देवप्रयाग के पास ही छोड़कर अपने घर छुटमलपुर चला गया। छुटमलपुर में भी वह घर का सामान लेने बाजार गया था तो उसी दौरान बाइक सवार तीन युवकों ने उसे टक्कर मारकर घायल कर दिया।'

पीड़ित ड्राइवर का शक है कि इन तीनों युवकों को विनोद आर्या ने भेजकर उसका एक्सीडेंट कराया है। इस दुर्घटना की शिकायत उसने छुटमलपुर थाने में भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके बाद उसने अपनी शिकायत रजिस्टर्ड डाक से कई अधिकारियों और पुलिस को भेजी।

इस मामले में हरिद्वार पुलिस का कहना है कि रजिस्टर्ड डाक से इस युवक की शिकायत प्राप्त हुई है, जिसके बाद आधार पर ज्वालापुर कोतवाली में आरोपी विनोद आर्य के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 377, 511, 323, 504, 506, 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी का पिता है विनोद आर्य

यूपी के सहारनपुर जिला निवासी जिस युवक ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिस वरिष्ठ कार्यकर्ता व पूर्व दर्जा मंत्री विनोद आर्य पर अपने साथ कुकर्म का आरोप लगाया है, वह उत्तराखंड के चर्चित अंकिता हत्याकांड में जेल में बंद पुल्कित आर्य का पिता है। पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक में गंगा भोगपुर स्थित रिसोर्ट से 18 सितंबर की रात से संदिग्ध परिस्थितियों में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी लापता हो गई थी। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया था।

अंकिता हत्याकांड में पुलिस द्वारा रिसोर्ट मालिक पुल्कित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है। अंकिता मुख्य आरोपी पुल्कित आर्य का पिता पूर्व बीजेपी नेता एवं पूर्व दर्जाधारी विनोद आर्य है। अंकिता हत्याकांड में विनोद आर्य के पुत्र पुल्कित आर्य का नाम आने के बाद मचे बवाल से बचने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने विनोद आर्य और उनके दूसरे बेटे अंकित आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

Tags:    

Similar News