पत्नी को गोबर के दलदल में डुबाकर मार डाला नशेड़ी पति ने, मां को बचाने की कोशिश करते चीखते-चिल्लाते बच्चों को भी बुरी तरह पीटा

आजाद ने रानी को इस दलदल में तब तक डुबाये रखा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई, बच्चों के सामने ही पत्नी को दर्दनाक मौत देने वाले इस पति ने बीचबचाव करने आए बच्चों की भी पिटाई कर दी, जिससे बच्चे भी खौफ खा गए थे...

Update: 2022-10-01 14:37 GMT

Rudrapur news : एक महिला को उसके पति ने देर रात नशे में धुत्त होकर गोबर के दलदल में डुबोकर दर्दनाक ढंग से मौत के घाट उतार डाला। इस दौरान बाप की हरकत को देखते हुए मां को बचाने की कोशिश कर रहे बच्चों की भी नशेड़ी बाप ने पिटाई कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद पति घर से फरार हो गया है। बेटे की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मूलरूप से करनई बलिया उत्तर प्रदेश का रहने वाला आजाद राजभर शिमला पिस्तोर गंगापुर फार्म रुद्रपुर में काम करता था। उसके साथ उसकी 40 साल की पत्नी रानी और बच्चे भी रहते हैं। आजाद नशे का आदी है। इसी नशेबाजी को लेकर आजाद और उसके पत्नी में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। बताया जा रहा है कि कल शुक्रवार 30 सितंबर की देर रात करीब एक बजे पति जब नशा करके घर पहुंचा तो इसी नशे को लेकर दोनों के बीच विवाद खड़ा हो गया। विवाद से बौखलाया आजाद अपनी पत्नी रानी को खींचकर घर के पास ही गोबर के एक दलदल के पास ले गया, जहां उसने रानी को गोबर के दलदल में डूबोना शुरू कर दिया।

आजाद ने रानी को इस दलदल में तब तक डुबाये रखा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई। बच्चों के सामने ही पत्नी को दर्दनाक मौत देने वाले इस पति ने बीच बचाव करने आए बच्चों की भी पिटाई कर दी, जिससे बच्चे भी खौफ खा गए थे। इस घटना को अंजाम देने के बाद आजाद घर से फरार हो गया। बाद में बच्चों ने इसकी खबर पड़ोसियों को दी तो पड़ोसियों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, कोतवाल विक्रम राठौर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही हत्यारोपित पति की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की मृतका के पुत्र सूरज की तहरीर पर आजाद राजभर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हत्यारोपी की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसी के साथ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags:    

Similar News