यूपी : आम खिलाने के बहाने युवक ने 8 साल के बच्चे से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

घटना इनायत नगर थाना क्षेत्र के पलिया जगमोहन सिंह गांव की है, जहां पीड़ित पिता की तहरीर पर इनायत नगर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित बालक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है..

Update: 2021-06-12 10:34 GMT

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 8 साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गांव के ही एक युवक पर आरोप है कि वह बच्चे को आम खिलाने के बहाने एक किलोमीटर दूर पंचायत भवन ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद खून से लथपथ बच्चा जब घर पहुंचा तो उसने रोते हुए सारी कहानी घरवालों को बतायी।

खबरों के मुताबिक पीड़ित बच्चे के पिता ने इनायतनगर थाने में आरोपी सचिन के खिलाफ तहरीर दी है। सचिन को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

घटना इनायत नगर थाना क्षेत्र के पलिया जगमोहन सिंह गांव की है, जहां पीड़ित पिता की तहरीर पर इनायत नगर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित बालक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

इनायत नगर थाना क्षेत्र के पलिया जगमोहन सिंह ग्राम पंचायत अंतर्गत बरिया देई गांव के एक व्यक्ति ने शिकायत की कि उसके 8 वर्षीय बच्चे को गांव का ही एक युवक सचिन आम खिलाने का बहाना बनाकर गांव से बाहर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बाद पीड़ित बच्चे को लेकर परिजन कुचेरा बाजार स्थित एक प्राइवेट मेडिकल सेंटर पहुंचे। इस समय बच्चे का पिता कहीं बाहर था।

जानकारी मिलने के बाद वह अपने घर आया और गुरुवार 10 जून  को अपने पीड़ित बेटे को लेकर थाने पहुंचा। उसने मामले में आरोपी युवक सचिन के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की।

पुलिस के मुताबिक मामले में आरोपी युवक सचिन कुमार के खिलाफ धारा 377 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित बालक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर भेजा। सीएससी के डॉक्टरों ने बच्चे की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मामले में आरोपी युवक सचिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News