UP Election 2022: UP Election 2022 ने सियासी दलों पर लगाया मुसलमानों का शोषण करने का आरोप, कह दी ये बड़ी बात

UP Assembly Election 2022: लखनऊ में आयोजित एक निजी चैनल के कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी ने सभी राजनीतिक पार्टियों पर हमला बोला।

Update: 2022-01-11 16:45 GMT

(ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी)

UP Assembly Election 2022: लखनऊ में आयोजित एक निजी चैनल के कार्यक्रम में असदुद्दीन ओवैसी ने सभी राजनीतिक पार्टियों पर हमला बोला। उन्होंने मुसलमानों को साधते हुए कहा क‍ि यूपी के मुसलमानों का तुष्टिकरण नहीं बल्कि शोषण-उत्पीड़न हुआ है। यूपी के सभी राजनीतिक दल मुसलमानों को डराकर, फुसलाकर उनका वोट हासिल करते रहे हैं।

AIMIM चीफ ओवैसी ने कहा क‍ि हमारी पार्टी कभी मेनिफेस्टो नहीं निकलती है। जो भी पार्टी चुनावी मेनिफेस्टो निकालती है वो जनता को धोखा देने के लिए निकालती है। काम के जरिए से हम काम करते आये हैं। साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार से मदरसा टीचरों को तनख्वाह ना मिलने का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा क‍ि पूरे मुल्क में 5 लाख से ज्यादा मदरसा टीचर्स को 2 साल से तनख्वाह नहीं मिली है। मोदी सरकार झूठ पर झूठ बोल रही है कि सबका साथ सबका विकास।


ओवैसी ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि यूपी में मुसलमानों की स्थिति को लेकर सीडीपीपी के पदाधिकारियों ने स्टडी की है। उन्होंने कहा क‍ि ये डाटा साफ तौर पर बता रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुसलमानों से तुष्टिकरण नहीं हुआ है। बल्कि प्रदेश के मुसलमानों का शोषण हुआ है। इसकी जिम्मेदार सभी राजनीतिक दलों की है। 

प्रधानमंत्री की सिक्योरिटी विवाद पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम की सुरक्षा ब्रीच हुई है, ये ठीक नहीं है. लेकिन इसके बाद सिखों के खिलाफ सोशल मीडिया पर जो नफरत फैलाई जा रही है, वो भी ठीक नहीं है. यूपी में उनकी पार्टियों की आगे होने वाली रैली को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उनका साफ तौर पर कहना था कि अगर प्रशासन इजाजत देती है तो हम सभाएं करेंगे. वहीं, अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव से पूछिए कि उनके ख्वाब में श्रीकृष्ण आते हैं तो क्या उनके ख्वाब में उर्दू नहीं आती, स्कूल नहीं आते, केवल मुसलमानों का वोट चाहिए उन्हें.

Tags:    

Similar News