Manoj Tiwari Ko Dikhaya Juta: Pankaj Singh का प्रचार करने पहुंचे Manoj Tiwari को इन लोगों ने दिखाए जूते, जानिए फिर क्या हुआ?

Manoj Tiwari Ko Dikhaya Juta: मनोज तिवारी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। नोएडा में लोगों ने तिवारी को “जूता” दिखाया है, जहां पर लोगों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए हैं।

Update: 2022-02-03 10:46 GMT

Manoj Tiwari Ko Dikhaya Juta: Pankaj Singh का प्रचार करने पहुंचे Manoj Tiwari को इन लोगों ने दिखाए जूते, जानिए फिर क्या हुआ?

Manoj Tiwari Ko Dikhaya Juta: मनोज तिवारी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। नोएडा में लोगों ने तिवारी को "जूता" दिखाया है, जहां पर लोगों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे भी लगाए हैं। इतना ही नहीं वीडियो में मनोज तिवारी को वापस जाने के लिए भी कहा जा रहा है। यह वीडियो नोएडा सेक्टर-17 झुग्गी झोपड़ी का बताया जा रहा है।

एक तरफ यूपी चुनाव की तारीख नजदीक है, वहीं दूसरी तरफ लगातार बीजेपी नेताओं का विरोध देखने को मिल रहा है। बता दें कि बीजेपी सांसद MANOJ TIWARI नोएडा( NOIDA)से बीजेपी प्रत्याशी पंकज सिंह (Pankaj Singh) के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। जहां मनोज तिवारी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध के दौरान लोगों ने नारेबाजी ही नहीं की बल्कि उन्हें जूता भी दिखा दिया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। है

Full View


बताया जा रहा है कि वीडियो नोएडा के सेक्टर 17 स्थित झुग्गी का है जहां सांसद MANOJ TIWARI प्रचार के लिए पहुंचे थे। तिवारी भाजपा प्रत्याशी के लिए डोर टू डोर कैंपेन करने पहुंचे थे, जिसकी शुरुआत शाम को सेक्टर-17 झुग्गी झोपड़ी से हुई थी। वीडियो में लोग अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगा रहे हैं और मनोज तिवारी को वापस जाने के लिए कह रहे हैं।

इस बीच एक युवक पहले MANOJ TIWARI के खिलाफ नारे लगाता है फिर जूता दिखाकर विरोध करता है। वीडियो में एक महिला भी मनोज तिवारी का विरोध करती नजर आ रही है, महिला भी अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रही है। बता दें कि विरोध के बावजूद तिवारी ने Noida के श्रमिक कुंज, सेक्टर-66, सेक्टर-71 और सेक्टर-82 में डोर टू डोर कैंपेन चलाकर पंकज सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

Tags:    

Similar News