SP Leader Killed : समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या, कथित तौर पर फर्जी वोटिंग को लेकर हुआ था विवाद

SP Leader Killed : कथित तौर पर फर्जी वोटिंग को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई....

Update: 2022-02-15 07:05 GMT

स्कूली छात्रों के दो गुटों में हुई झड़प, बीच-बचाव में आए किशोर को ही मार दी गोली, मौत

SP Leader Killed : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) के दो चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। दूसरे चरण के मतदान में कई जगहों पर ईवीएम (EVM) खराब होने की खबरें सामने आईं। वहीं शाहजहांपुर में फर्जी वोटिंग के विवाद को लेकर मंगलवार 14 फरवरी की सुबह एक समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बूथ अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति के घायल होने की भी खबर है।

घायल को मौके पर ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। इस घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

खबरों के मुताबिक ये मामले शाहजहांपुर (Shahjahanpur News) के निगोही थाना क्षेत्र के विक्रमपुर चकोरा गांव का है। गांव निवासी सुधीर कुमार (Sudhir Kumar) समाजवादी पार्टी के बूथ अध्यक्ष हैं। मंगलवार की सुबह वह खेत के लिए जा रहे थे। इसी दौरान वहां पहले घात लगाए बैठे लोगों ने सुधीर पर फायरिंग कर दी जिससे सुनील की गोली लगने से ही मौके पर मौत हो गई।

वहीं फायरिंग आवाज सुनकर गांव में अफरा तफरी मच गई। गांव के लोगों ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस के तमाम आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक अभी तक हत्या के पीछे के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं।

बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को मतदान के दौरान बूथ पर फर्जी वोटिंग को लेकर विवाद हुआ ता। दो पक्षों में गाली गलौज और बहसबाजी हुई थी। मंगलवार की सुबह अड़ोस-पड़ोस रहने वाले दोनों पक्षों में फिर विवाद हुआ। दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग, पथराव हुआ। इस दौरान दो लोगों को गोली लगी। सपा के बूथ अध्यक्ष सुधीर कुमार की गोली लगने से मौत हो गई। वहीं दूसरे पक्ष के भाजपा समर्थक वीरेंद्र यादव घायल हैं, उन्हें उपचार के लिए लखनऊ रेफर किया गया है। 

Tags:    

Similar News