Rudrapur News: समाजवादी पार्टी ने Pradeep Yadav का टिकट काटा, फफक पर रो पड़े प्रदीप यादव

Rudrapur News: देवरिया जिले के रुद्रपुर विधानसभा (rudrapur assembly seat) क्षेत्र में 2 दिन पूर्व समाजवादी पार्टी (samajwadi party) ने टिकट देकर प्रदीप यादव को प्रत्याशी बनाया लेकिन 24 घण्टे के अंदर ही प्रदीप यादव का टिकट काटकर रामभुआल निषाद को प्रत्याशी बना दिया गया.

Update: 2022-02-12 10:33 GMT

Rudrapur News: Rudrapur से समाजवादी पार्टी ने Pradeep Yadav का टिकट काटा, फफक पर रो पड़े प्रदीप यादव

Rudrapur News: देवरिया जिले के रुद्रपुर विधानसभा (rudrapur assembly seat) क्षेत्र में 2 दिन पूर्व समाजवादी पार्टी (samajwadi party) ने टिकट देकर प्रदीप यादव को प्रत्याशी बनाया लेकिन 24 घण्टे के अंदर ही प्रदीप यादव का टिकट काटकर रामभुआल निषाद को प्रत्याशी बना दिया गया. जब प्रदीप यादव टिकट लेकर रुद्रपुर पहुंचे तो सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. जहां पर भीड़ को देखकर प्रशासन ने रोकने का प्रयास किया लेकिन वहां मौजूद डीएम और एसपी से सपा नेता और उनके समर्थक उलझ गए और दोनों में नोकझोंक होने लगी. जहां किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं इस पूरे मामले पर 16 नामजद और 400 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.



जिसके बाद प्रदीप यादव बागी हो गए और प्रदीप यादव आज नामांकन के अंतिम दिन अपना नामांकन निर्दल प्रत्याशी के रूप में करने कलक्ट्रेट पहुंचे और मीडिया के सामने खूब फूट-फूट कर रोने लगे. कहने लगे कि मेरा टिकट काटकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा अन्याय किया है. 2014 में उनके जुलूस में मैं घूम रहा था. उस वक्त मेरा लड़का नदी में डूब कर मर गया फिर उसके बाद उन्होंने मुझे 2017 में भी टिकट देने का आश्वासन दिया लेकिन 10 माह दौड़ाकर मुझे टिकट नहीं दिए लेकिन इस बार मुझे सपा से टिकट दिया लेकिन मेरा फिर टिकट काटकर रामभुआल निषाद को दे दिया.

यदि टिकट काटना ही था तो टिकट क्यों दिया? अब मैं आम जनता के बीच में जाऊंगा लेकिन मैं अखिलेश यादव से टिकट मांगने नहीं जाऊंगा. अब मैं क्या करूं? मैं भी नदी में डूब के मर जाऊं. वहीं एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने मुझे बाहर निकाल दिया है. जिसे टिकट दिया गया है वो रामभुवाल निषाद हिस्ट्रीशीटर और माफिया हैं. उसके ऊपर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. अखिलेश यादव कह रहे थे कि माफिया और अपराधियों को टिकट नहीं देंगे तो फिर क्यों दे दिया? अपराधी हिस्ट्री शीटर को टिकट जिसके ऊपर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं. मैं किसी भी गांव में रामभुआल को घुसने नहीं दूंगा. उन्हें चुनाव में पांचवें स्थान पर कर दूंगा.

Tags:    

Similar News