Swami Prasad Maurya : 'जाति देखकर एनकाउंटर कराती है योगी सरकार, 10 मार्च के बाद निकाल दी जाएगी गर्मी', स्वामी प्रसाद मौर्य ने बोला हमला

Swami Prasad Maurya : स्वामी प्रसाद मौर्य ने शाहजहांपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि सपा कार्यकर्ता की निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी गई, इसके बावजूद सिर्फ होर्डिंग्स पर कानून व्यवस्था का तमगा दिया जा रहा है...

Update: 2022-02-16 08:38 GMT

स्वामी प्रसाद मौर्य ने उठाया EVM पर सवाल

Swami Prasad Maurya : उत्तर प्रदेश में दो चरणों का चुनाव मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं तीसरे चरण के लिए प्रचार अंतिम दौर में है। इस बीच नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। जौलान में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) व नरेंश उत्तर पार्टी पदाधिकारियों से बैठक करने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि योगी सरकार जाति देखकर एनकाउंटर (Encounter) कराती है। 10 मार्च के बाद इनकी गर्मी निकाल दी जाएगी। 

स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) कोंच नगर में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि योगी आदित्याथ बौखला गए हैं। इसलिे वो अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। इस सरकार में रेप की घटनाएं बढ़ी हैं। व्यापारियों की सरेआम हत्याएं हो रही हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य व सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल माधौगढ़ सीट से प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पर अपनी पीठ थपथपाने वाले योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में सबसे ज्यादा रेप व हत्याओं के मामले बढ़े हैं। योगी के शहर गोरखपुर में सरेआम व्यापारी की हत्या कर दी जाती है। लगातार वहां सात हत्याएं हुई हैं। उन्नाव में दलित व पिछड़े समाज की लड़कियों के साथ रेप की वारदात हुई है और हाथरस कांड इसके जीते जागते उदाहरण हैं। पुलिस ने तेल डालकर शवों में आग लगा दी। 

स्वामी प्रसाद मौर्य ने शाहजहांपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि सपा कार्यकर्ता की निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बावजूद सिर्फ होर्डिंग्स पर कानून व्यवस्था का तमगा दिया जा रहा है।

मौर्य ने कहा कि योगी सरकार जाति देखकर एनकाउंटर करती है, जो उनकी जाति का होता है उसे गिरफ्तार नहीं किया जाता है। धनंजय सिंह पर काई आपराधिक मामले दर्ज हैं बावजूद उसके वो खुलेआम पुलिस लाइन के बगल में क्रिकेट मैच खेल रहा है। यूपी में योगी अपनी बिरादरी के अपराधियों पर मेहरबान हैं। दूसरी जाति के लोगों का एनकाउंटर करा देते हैं। 10 मार्च को यूपी से योगी आदित्यनाथ की विदाई हो जाएगी। 

Tags:    

Similar News