UP Election 2022 : एक और भाजपा विधायक देवेंद्र सिंह लोधी को जनता ने खदेड़ा, जमकर हुई हूटिंग

UP Election 2022 : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ग्रामीण विधायक को वोट न देने के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं, ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक ने गांव मे एक नल और सड़क तक नहीं बनाई.....

Update: 2022-01-26 08:27 GMT

(भाजपा विधायक देवेंद्र लोधी को जनता के आक्रोश का करना पड़ा सामना)

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भाजपा के नेताओं और विधायकों को जनता के जबरदस्त आक्रोश का सामना करना पड़ रहा है। अब खबर है कि बुलंदशहर (Bulandshahar) के स्याना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी व विधायक देवेंद्र सिंह लोधी (BJP MLA Devendra Singh Singh Lodhi) को जनता ने खदेड़ दिया। ग्रामणी विधायक लोधी को देखते ही हूटिंग करने लगे। विधायक और भाजपा प्रत्याशी के विरोध का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में ग्रामीण विधायक (BJP MLA Devendra Lodhi) को वोट न देने के नारे लगाते हुए दिख रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक ने गांव मे एक नल और सड़क तक नहीं बनाई। वीडियो विधायक के जनसंपर्क अभियान के दौरान का बताया जा रहा है। वहीं विधायक के समर्थक ग्रामीणों द्वारा वीडियो बनाने का विरोध कर रहे हैं।

वीडियो में ग्रामीण यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि जब काम कराने की बारी आती है तो गांव को दूसरी विधानसभा में बताया गया। यह पूरा मामला बुलंदशहर की स्याना विधानसभा क्षेत्र गांव नंगला मदारीपुर का बताया जा रहा है। 

बता दें कि पहले भी भाजपा के विधायकों को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा है। मुजफ्फरनगर के गांव में मनव्वरपुर में भाजपा उम्मीदवार विक्रम सैन और सीतापुर के हरगांव में भाजपा उम्मीदवार सुरेश राही को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था।

सुरेश शाही के दौरे के दौरान ग्रामीणों ने कहा- विधायक जी पांच साल तक दिखे नहीं, विकास किया नहीं और वोट मांगने पहुंच गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक जी फॉर्च्यूनर कार से भागते नजर आ रहे हैं, उनके पीछे पीछे गुस्साई जनता। इस दौरान एक ग्रामीण यह कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि चलाओ गोली...चलाओ गोली..विधायक सुरेश राही चलाओ गोली।

भाजपा के उम्मीदवार विक्रम सैनी (Vikram Saini) को भी गाड़ी में बैठकर भागना पड़ा था। विक्रम सैनी अपने क्षेत्र के गांव मनव्वरपुर में एक मीटिंग के संबंध में पहुंचे थे। लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें खदेड़ दिया। इसके बाद विक्रम सैनी हाथ जोड़कर भागते हुए नजर आए थे।

Tags:    

Similar News