UP Election 2022 : 'गैर मस्लिम माफियाओं पर बुलडोजर और हथोड़ा नहीं चलता है', मायावती ने BJP पर साधा निशाना

UP Election 2022 : बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि बीजेपी बुलडोजर का इस्तेमाल केवल मुस्लिमों पर कर रही है, यह बुलडोजर गैर मुस्लिमों पर नहीं चलता है...

Update: 2022-03-04 05:51 GMT

 मायावती ने BJP पर साधा निशाना

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में 6 चरणों की वोटिंग हो चुकी है। अब सभी सियासी दल अगले चरण की तैयारी में जुट गए हैं। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि बीजेपी बुलडोजर का इस्तेमाल केवल मुस्लिमों पर कर रही है। यह बुलडोजर गैर मुस्लिमों पर नहीं चलता है। चुनाव तैयारियों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि इसकी उन्होंने करोना काल से ही तैयारियां शुरू कर दी थी।

दूसरी पार्टी कर रही है हमारी नकल

बता दें कि गुरुवार को एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि हमारे काम करने का तरीका सबसे अलग है। मैं अन्य पार्टियों की तरह ना रोड शो करती हूं और ना गली मोहल्ले में जाती हूं, बल्कि दूसरी पार्टियां हमारी नकल कर रही हैं। साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कोरोना काल में चुनाव की तैयारी की और जमीनी तौर पर कार्यकर्ताओं को समझा है। इस बार कैंडिडेट का चयन भी सर्व समाज को ध्यान में रखकर किया गया है। हमारी छोटी-छोटी बैठक के साल भर चलती रही हैं।

सर्व समाज को ध्यान में रख कर दिया गया टिकट

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि 9 अक्टूबर को मान्यवर कांशीराम की पुण्यतिथि थी, उस समय 5 से 6 लाख लोग मेरे कार्यक्रम में आए थे लेकिन अन्य पार्टियों को वह लोग नजर नहीं आते हैं। बीजेपी और बसपा में अंदर खाने समझौते की बात पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यह तो विरोधी पार्टियां बोल रही हैं, खासकर सपा का पश्चिमी यूपी में हाल बहुत बुरा है। पश्चिमी यूपी में जहां मुस्लिमों की आबादी ज्यादा है, वहां पर तो सपा ने उनको टिकट नहीं दिया। मुस्लिम इस बार सपा से बहुत नाराज हैं लेकिन हमने टिकट बंटवारे में सर्व समाज को ध्यान में रखा खाकर मुस्लिमों को ध्यान में रखा गया है। इस बार दलितों को उनके अधिकार से ज्यादा सीटों पर बसपा ने टिकट दिया है। कई सामान्य सीटों पर दलित कैंडिडेट को उतारा है।

बीजेपी का बुलडोजर बस मुस्लिमों पर चलता है

बता दें कि मायावती से जब बीजेपी के खिलाफ कम बोलने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम ज्यादा अपनी पार्टी की नीतियों पर बोलते हैं। मैं किसी के ऊपर व्यक्तिगत अटैक नहीं करती हूं। उन्होंने कहा कि जो गैर मुस्लिम माफिया और गुंडे हैं उन पर बीजेपी का बुलडोजर और हथोड़ा नहीं चलता है। किस पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने के सवाल पर कहा कि बसपा को पूर्ण बहुमत मिलेगा। साथ ही मायावती ने कहा कि बीजेपी और सपा दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं।

Tags:    

Similar News