गायब कश्मीरी युवा को ढूंढ़ते-ढूंढ़ते परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस ने कहा बन गया है आतंकी

बासित की मां रो-रोकर लगातार पुलिस अधिकारियों से अपील कर रही है कि मेरे प्यारे बेटे का पता लगाने में मदद करो, वह कभी भी आतंकी नहीं बन सकता...

Update: 2020-06-24 04:55 GMT

file photo

जनज्वार। कश्मीर आईजी ने कल 23 जून को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कश्मीर का गायब युवा ​बासित हिलाल आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन में शामिल हो गया है। जबकि परिजन काफी समय से उसकी तलाश कर रहे हैं कि वह गायब हो गया। मां-बहिन, भाई सबका बुरा हाल है।

परिजन रो-रोकर कह रहे हैं कि वह किसी भी हाल में आतंकी संगठन में शामिल नहीं हो सकता, यह उस पर झूठा आरोप है। कोई भी उसे ढूंढ़ने में हमारी मदद नहीं कर रहा।

बासित का परिवार उसके किसी भी आतंकवादी संगठन में शामिल होने से संबंधित सभी आरोपों को नकारता है। बासित की मां रो-रोकर लगातार पुलिस अधिकारियों से अपील कर रही है कि मेरे प्यारे बेटे का पता लगाने में मदद करो, वह कभी भी आतंकी नहीं बन सकता।

Full View

आइजी विजय कुमार ने मंगलवार 23 जून को पुलवामा जिले में आतंकवादियों से मुठभेड़ में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रमों के दौरान अलग से पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर बासित के परिवार वाले उसे वापस ले आते हैं तो पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं करेगी।

Tags:    

Similar News