Top
मध्य प्रदेश

प्यारे मियां सेक्स स्कैंडल मामले में नाबालिग का गर्भपात कराने वाला डाॅक्टर गिरफ्तार

Janjwar Desk
1 Sep 2020 4:58 PM GMT
प्यारे मियां सेक्स स्कैंडल मामले में नाबालिग का गर्भपात कराने वाला डाॅक्टर गिरफ्तार
x

डाॅ हेमंत मित्तल एवं सैक्स स्कैंडल मामले का मुख्य आरोपी प्यारे मियां। 

गिरफ्तार किए गए डाॅक्टर पर आरोप है कि उसने प्यारे मियां के कहने पर 2018 में एक नाबालिग लड़की का गर्भपात करा दिया था...

जनज्वार। मध्यप्रदेश के प्यारे मियां सेक्स स्कैंडल मामले में भोपाल के एक अस्पताल का डायरेक्टर गिरफ्तार किया गया है। कमला देवी अस्पताल व उसके डायरेक्टर पर फर्जी पत्रकार प्यारे मियां के कहने पर एक नाबालिग लड़की का गर्भपात करने का आरोप है। इस अस्पताल के डायरेक्टर डाॅ हेमंत मित्तल हैं और उन्हें ही मंगलवार (1 September 2020) को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है।

नाबालिग की शिकायत के आधार पर कोहेफिजा पुलिस ने मंगलवार को कमला देवी अस्पताल के डायरेक्टर डाॅ हेमंत मित्तल को गिरफ्तार किया है। कोहेफिजा पुलिस ने प्यारे मियां के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था।

इस मामले में कोहेफिजा पुलिस ने बताया है कि 2018 में जिस समय यह घटना घटी थी उस समय नाबालिग बच्ची की उम्र 14 साल थी। यौन शोषण के बाद लड़की जब गर्भवती हो गई तो प्यारे मियां ने अपनी सहयोगी स्वीटी के जरिए उसका गर्भपात करवा दिया। इसके लिए लड़की को उस अस्पताल में भेजा गया। लड़की ने गर्भपात कराने की बात पुलिस को अपने बयान में बतायी है।

पुलिस पूछताछ में स्वीटी ने यह खुलासा किया था कि कमला देवी अस्पताल के डाॅयरेक्टर डाॅ हेमंत मित्तल ने ही उक्त नाबालिग लड़की का गर्भपात करवाया था।

प्यारे मियां के खिलाफ छह नाबालिग लड़कियों की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। उस पर आरोप है कि वह नाबालिग लड़कियों को अपने घर पर रखता और उनसे खुद को अब्बू कहलवाता था और उनका यौन शोषण करता था। जब लड़कियां बालिग हो जाती थीं तो वह उनकी कहीं और शादी करवा देता था। प्यारे मियां इस वक्त पुलिस की गिरफ्त में है।

पुलिस को प्यारे मियां के घर पर तलाशी में पाॅर्न सामग्री, आपत्तिजनक वीडियो, विदेशी शराब आदि कई चीजें मिली हैं, जो उसके खिलाफ जांच का आधार बन रही हैं। इस मामले में उसकी सहयोगी स्वीटी विश्वकर्मा के अलावा उसके ड्राइवर, मैनेजर सहित रूबिया नाम की एक अन्य महिला को आरोपी बनाया गया है।

Next Story

विविध

Share it