बिहार में पप्पू यादव का चुनावी मंच टूटा, दाहिने हाथ की हड्डी टूटी

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से मुझे ज्यादा चोट नहीं आई, लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं। मैं स्वस्थ होकर जल्द जनता के बीच फिर से लौटूंगा.....

Update: 2020-10-31 14:42 GMT

file photo

पटना। बिहार में पहले चरण के विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद राजनेताओं की नजरें बाकी चरणों के लिए होने वाले मतदान पर टिकी है, ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों प्रचार जोरों पर है। प्रचार अभियान के दौरान कोरोना वायरस से निपटने के लिए बने प्रोटोकॉल की धज्जियां तो उड़ ही रही हैं, मंचों पर ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने से मंच टूट रहे हैं। शनिवार को जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव की चुनावी सभा मंच भी टूट गया।

खबरों के मुताबिक पप्पू यादव के मंच से गिरने के बाद उनके दाहिने हाथ की हड्डी टूट गई है। जब यह मंच टूटा तब पप्पू यादव मुजफ्फरपुर के मीनापुर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उनके साथ अन्य लोग भी नीचे गिर गए। मंच से जो अन्य नेता गिरे उनको मामूली चोटें आईं हैं।


इस घटना के तुरंत बाद पप्पू यादव का स्थानीय अस्पताल से उपचार कराया गया। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि जनता के प्यार और आशीर्वाद से मुझे ज्यादा चोट नहीं आई। लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं। मैं स्वस्थ होकर जल्द जनता के बीच फिर से लौटूंगा।

Full View

पप्पू यादव की पार्टी इस चुनाव में आजाद समाज पार्टी, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया से गठबंधन कर चुनावी मैदान में है। इससे पहले दरभंगा जिले में भी एक कांग्रेस प्रत्याशी का ऐसे ही मंच टूटा था, हालांकि तब किसी नेता को ज्यादा चोटें नहीं आईं थीं।

Tags:    

Similar News