खटिया पर गर्भवती को ले जाने वाले वीडियो को ट्वीट कर तेजस्वी बोले, नीतीश राज में 15 वर्षों के विकास की साक्षात कहानी

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, वीडियो बताया जा रहा है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जनपद नालंदा का...

Update: 2020-07-09 12:44 GMT

file photo

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर 15 साल बनाम 15 साल का मुद्दा गरमाया हुआ है। राजद शासनकाल के 15 साल और नीतीश शासनकाल के 15 साल को लेकर सत्ताधारी गठबंधन तुलना लगातार करता रहा है। राजद शासनकाल को कथित जंगलराज बताकर अपने शासनकाल को सुशासन का बताया जाता है। इस बीच तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को ट्वीट कर सरकार को घेरा है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा '15 वर्षों के कथित विकास की साक्षात कहानी सुनिए और देखिर। गर्भवती महिला को एंबुलेंस औऱ सड़क नहीं होने के कारण खटिया पर अस्पताल ले जाया जा रहा है। यह वीडियो 15 वर्षीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा का है जहां वर्षों सर इनके MP/MLA हैं। विज्ञापनी सरकार अब कुछ कहो।'

वीडियो में कुछ लोग खटिया पर एक प्रसूता को लेकर जा रहे हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि वे खुद को नालंदा जिला के इस्लामपुर का निवासी बता रहे हैं और कह रहे हैं कि गांव की सड़क खराब है, इसलिए कोई गाड़ी नहीं जा पाती, जिस कारण वे गर्भवती महिला को खटिया पर अस्पताल लेकर जा रहे हैं। ये लोग स्थानीय एमपी-एमएलए पर समस्याओं पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगा रहे हैं।

बीजेपी-जदयू 15 वर्षो के शासनकाल में सड़कों और अस्पतालों की खराब स्थिति को लेकर राजद को घेरता रहा है। अपने शासनकाल में सड़कों का जाल बिछा देने का भी दावा दोनों दल करते हैं। अब तेजस्वी यादव ने वीडियो के साथ सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया है। नालंदा मुख्यमंत्री का गृह जिला है। 

Tags:    

Similar News