कंगना लेती हैं ड्रग्स कि नहीं इसकी जांच करेगी महाराष्ट्र सरकार, उद्धव ठाकरे को तू-तड़ाक मामले में मुकदमा दर्ज

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ड्रग जांच वाली खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अध्यायन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच करायी जा रही है।

Update: 2020-09-10 16:00 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (File photo)

जनज्वार। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग कनेक्शन की जांच शुरू करने की बात कही है, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के विरुद्ध कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर उनके विरुद्ध थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ड्रग जांच वाली खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि अध्यायन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच करायी जा रही है।

कहा जा रहा है कि शिवसेना नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है। अध्ययन सुमन ने आरोप लगाया था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उसे भी जबरदस्ती ड्रग का सेवन कराया था। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

अब महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी। इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने कंगना रनौत से भी जुड़े ड्रग लिंक्स की जांच कराने की मांग की थी। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा था कि कुछ वीडियो सामने आये हैं, जिनमें कंगना ने स्वीकार किया है कि वह ड्रग लेती हैं। अगर ऐसा है तो फिर उन्हें कौन ड्रग सप्लाई कर रहा था। एनसीबी इस मामले की जांच कर रहा है और उसे कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए।

उधर विक्रोली पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई गई है। इस शिकायत में कहा गया है कि कंगना रनौत ने सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Tags:    

Similar News