Top
राष्ट्रीय

मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर जमकर हुई नारेबाजी और हंगामा

Janjwar Desk
9 Sep 2020 1:19 PM GMT
मुंबई पहुंचीं कंगना रनौत, एयरपोर्ट पर जमकर हुई नारेबाजी और हंगामा
x
कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया और खार स्थित उनके घर पहुंचाया गया है, घर पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा....

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई को 'पीओके' कहने पर शिवसेना सांसद संजय राउत व महाराष्ट्र सरकार के साथ छिड़ी जुबानी जंग के बीच बुधवार की दोपहर में मायानगरी पहुंचीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर काफी हंगामा हुआ।

खबरों के मुताबिक उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया और खार स्थित उनके घर पहुंचाया गया है। घर पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा।

कंगना ने कहा कि, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। दूसरी तरफ शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वहीं अभिनेत्री के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने उनके बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया।

इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया।

इस पर कंगना ने कहा था कि मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं कि मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) क्यों है।

इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर यह दावा किया था कि उन्हें बंगले में अवैध निर्माण के बारे में कभी कोई नोटिस नहीं भेजा गया जबकि बंगले में अवैध निर्माण के मामले में बीएमसी ने कंगना को 2018 में ही एमआरटीपी एक्ट के तकत नोटिस जारी कर चेतावनी दे दी थी।



उस समय कंगना ने डिंडोशी सेशंस कोर्ट में नोटिस को चुनौती दी थी। इस आधार पर कंगना का यह कहना कि उन्होंने बंगले में कोई अवैध निर्माण नहीं करवाया है और उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी गई, यह गलत साबित होता है। 2018 में जब कंगना को यह नोटिस दिया गया, तब महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना की सरकार थी और देवेंद्र फडणवीस राज्य के मुख्यमंत्री थे।

Next Story

विविध

Share it