हैवानियत : अवैध संबंधों के शक में पति ने सुई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट

पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पूरा घटनाक्रम और आपबीती सुनाई। साथ ही उसने पति के खिलाफ शिकायत की। जिले में ऐसी अमानवीय घटना सामने आने के बाद पुलिस ही नहीं बल्कि घटना को सुनने वाले लोग भी अचंभित हैं...

Update: 2021-08-27 12:46 GMT

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जनज्वार ब्यूरो, भोपाल। पत्नी पर शक होने के चलते एक पति ने उसके साथ वो कर डाला जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठे। पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई-धागे से सिल डाला। मानवता को शर्मसार कर देने वाला यह अजीबोगरीब मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली स्थित माडा थानाक्षेत्र से सामने आया है।

पीड़िता ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पूरा घटनाक्रम और आपबीती सुनाई। साथ ही उसने पति के खिलाफ शिकायत की। जिले में ऐसी अमानवीय घटना सामने आने के बाद पुलिस ही नहीं बल्कि घटना को सुनने वाले लोग भी अचंभित हैं कि आखिर एक पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा घिनौना कृत्य कैसे कर सकता है? शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

Full View

मामला जिले के माडा थानाक्षेत्र की बन्धौरा चौकी का है। जहां एक कलयुगी पति को अपनी ही पत्नी पर किसी और से नाजायज संबंध बनाने का शक हुआ तो उसने पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सुई धागे से सिल दिया। इसके बाद महिला ने पुलिस की शरण ली और पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस के चंगुल से फरार बताया जा रहा है लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News