BJP Leader Killed: बीजेपी नेता की हत्या से सनसनी, सिर के आर-पार हुई गोली

BJP Leader Killed: खितौला मोड़ पर पेट्रोल पंप के सामने बाइक से कुछ बदमाश पहुंचे और सुरेश को पीछे से गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक, गोली सुरेश के सिर को पार करते हुए निकल गई। सुरेश ने मौके पर ही दम तौड़ दिया...

Update: 2021-11-03 10:53 GMT

जबलपुर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या(प्रतीकात्मक तस्वीर)

BJP Leader Killed: मध्य प्रदेश के जबलपुर(Jabalpur) स्थित खितौला में बीजेपी नेता सुरेश बर्मन (50) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार, 2 नवंबर को अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया जब सिहोरा नगर मंडल के पूर्व अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष सुरेश बर्मन अपनी बाइक लेकर बाजार की तरफ निकले थे। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने BJP नेता की हत्या(Murder) कर बाइक और मोबाइल छीन लिए। राहगीरों द्वारा सड़क पर शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद शव को मरचुरी भिजवाया गया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

अपराधियों ने सिर में मारी गोली

जानकारी के अनुसार, खितौला वार्ड नंबर-9 पहरेवा नाका निवासी सुरेश बर्मन घर में ही वेल्डिंग की दुकान चलाते थे। वर्तमान में वह बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। मंगलवार की रात करीब 9.30 बजे उन्होंने अपनी पत्नी ज्ञानबाई को थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर निकले थे। खितौला मोड़ पर पेट्रोल पंप के सामने बाइक से कुछ बदमाश पहुंचे और सुरेश को पीछे से गोली मार दी। पुलिस के मुताबिक, गोली सुरेश के सिर को पार करते हुए निकल गई। सुरेश ने मौके पर ही दम तौड़ दिया। वहीं, अपराधी सुरेश की बाइक और मोबाइल लेकर फरार हो गए लेकिन उनकी जेब में मौजूद 4 हजार रुपये छोड़ दिए। वारदात के बाद वहां से निकल रहे किसी राहगीर की नजर सड़क किनारे पड़े सुरेश पर पड़ी तो उन्हें लगा कि शायद किसी का एक्सीडेंट हो गया है। राहगीरों द्वारा 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी गई।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

खितौला टीआई जगोतिन मसराम ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे भी यही लगा कि शायद एक्सीडेंट है, लेकिन शव को पलट कर देखा तो गोली मारकर हत्या करने की बात सामने आई। पुलिस ने शव को मरचुरी को भिजवा दिया। हालांकि, अपराध को अंजाम देने वाले बदमाशों की संख्या को लेकर पुलिस जांच कर रही है। घटना का कोई चश्मदीद भी सामने नहीं आया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस आदि की मदद से पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है। मंगलवार को हुए सुरेश बर्मन की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

हत्या के बाद घर पर लगा लोगों का तांता

इधर, हत्या की खबर मिलने के बाद सुरेश बर्मन के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। बदहवास पत्नी ज्ञानबाई समेत तीनों बेटियां शव को देखने सिहोरा मरचुरी पहुंचे। सुरेश की हत्या की खबर पाकर क्षेत्र के कई बीजेपी कार्यकर्ता औऱ अन्य लोग परिवार को सांत्वना देने पहुंच गए। रिश्तेदारों और जानने वालों ने बताया कि सुरेश काफी मिलनसार स्वाभाव के व्यक्ति थे। उसकी हत्या से सभी अछंभित हैं।

वहीं, हत्या के बाद लोग तरह तरह की अटकलें लगा रहे हैं। कुछ के अनुसार, किसी ने आपसी रंजिश में सुरेश की हत्या करवाई है तो कुछ का कहना है कि लूटपाट के इरादे से हत्या की गई है। मगर, हैरानी की बात यह है कि अगर सुरेश की हत्या लूट के इरादे से की गई होती तो आरोपियों ने उनके जेब में रखे 4 हजार रुपए क्यों छोड़ दिए और सिर्फ बाइक और मोबाइल लेकर क्यों भागे हैं। हालांकि, पुलिस सुरेश के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। हत्या का मुख्य कारण जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

Tags:    

Similar News