Fatehpur News: फतेहपुर तीन साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत, परिजनों ने विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी

Fatehpur News: महिलाओं की सुरक्षा के साथ अपराध में अंकुश के यूपी पुलिस दावे कर रही है। फतेहपुर में घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को युवक ने अगवा करके हैवानियत को अंजाम दिया।

Update: 2022-08-22 14:51 GMT

Fatehpur News: फतेहपुर तीन साल की बच्ची को अगवा कर हैवानियत, परिजनों ने विरोध जताया तो जान से मारने की धमकी दी

Fatehpur News: महिलाओं की सुरक्षा के साथ अपराध में अंकुश के यूपी पुलिस दावे कर रही है। फतेहपुर में घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची को युवक ने अगवा करके हैवानियत को अंजाम दिया। जब परिजन उलाहना देने आरोपी के घर पहुंचे तो उसने जान से मारने की धमकी दी। वह बच्ची को लेकर थाने पहुंचे घटना की तहरीर दी है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। मामला फतेहपुर जिले के हथगाम थाना क्षेत्र के गांव का है। एक युवक ने आरोप लगाया कि उसकी तीन साल की बेटी 21 अगस्त रविवार की शाम करीब सात बजे घर के बाहर खेल रही थी। गांव का एक युवक उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोते-बिलखते घर पहुंची और आपबीती अपने परिजनों को बताई।

परिजन आरोपी के घर उलाहना देने गए, तो युवक ने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। मामले में थानाध्यक्ष हथगाम रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News