Ankita Bhandari Murder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में उत्तराखंड DGP का खुलासा, इस वजह से हुई हत्या

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखडं के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी की हत्या के मामले (Uttarakhand's Ankita Bhandari murder case) में डीजीपी (DGP) अशोक कुमार ने बड़ी जानकारी दी है।

Update: 2022-09-24 15:56 GMT

Ankita Murder Case में चौंकाने वाला खुलासा, वेश्यावृति और ड्रग्स का अड्डा था पुलकित का रिसॉर्ट वनन्तरा

Ankita Bhandari Murder Case: उत्तराखडं के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी की हत्या के मामले (Uttarakhand's Ankita Bhandari murder case) में डीजीपी (DGP) अशोक कुमार ने बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि 19 साल की रिसेप्शनिस्ट पर रिसॉर्ट के मालिक ने शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला था। फिलहाल, इस मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं और बीजेपी नेता विनोद आर्य को पार्टी ने बाहर कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने अपने दोस्त को बताया था कि जिस रिसॉर्ट में वह काम करती है। उसका मालिक और मैनेजर उसे रिजॉर्ट के मेहमानों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। डीजीपी ने कहा कि इस बात का पता लड़की की अपने एक दोस्त से बातचीत से चलता है।

पौड़ी के श्रीकोट की रहने वाली अंकिता गंगा भोगपुर क्षेत्र के वंतारा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी और 19 सितंबर से लापता थी। शुक्रवार सुबह ऋषिकेश में चिल्ला नहर से उसका शव बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अंकिता का शव पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेजा। इसके बाद अंकिता के परिजन शव को उठा ले गए।

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें रिसॉर्ट का मालिक और बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता शामिल है। तीनों को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

Tags:    

Similar News