Bageshwar News भतीजी को बचाने लिए में चाची सरयू नदी में कूदी, दोनो हुई लापता

Bageshwar News: उत्तराखंड के बागेश्वर जिले की एक नदी में गिरी भतीजी को बचाने के लिए नदी में कूदी चाची भी भतीजी के साथ बह गई। एसडीआरएफ की टीम में सर्च एंड रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।

Update: 2022-07-17 17:15 GMT

Bageshwar News: उत्तराखंड के बागेश्वर जिले की एक नदी में गिरी भतीजी को बचाने के लिए नदी में कूदी चाची भी भतीजी के साथ बह गई। एसडीआरएफ की टीम में सर्च एंड रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है। दोनों की तलाश में चलाए गए रेस्क्यू अभियान के दौरान उनका अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल पर सैंकड़ों ग्रामीणों का जमावड़ा भी लगा है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर विकास भवन के पास से स्याल डोबा गांव निवासी 25 साल की ज्योति पुत्री शंकर दत्त पांडे ने सरयू में छलांग लगा दी। उसे बहता देख साथ में चल रही उसकी चाची 42 वर्षीय जीवंती देवी पत्नी हरीश पांडे ने भी उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। लेकिन चाची जीवंती अपनी भतीजी ज्योति को बचाने में सफल नहीं हो सकी। दोनों ही नदी के तेज बहाव में बह गए।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस एसडीआरएफ एवं दमकल विभाग के कर्मचारियों ने विकास भवन से लेकर बिलौना तक सर्च अभियान चलाया लेकिन सफलता नहीं मिली। घटना की बाबत जानकारी यह भी मिली है कि ज्योति मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। इसी के इलाज के लिए उसे दिल्ली से पहाड़ बुलाया गया था। इलाज के सिलसिले में ही ज्योति अपनी चाची के साथ रविवार को बागेश्वर गई थी। वहां से वापसी के दौरान ही यह घटना हुई है।

घटना की बाबत कोतवाल जगदीश ढकरियाल ने बताया कि ज्योति ने पहले नदी में छलांग लगाई। उसे बचाने के लिए उसके पीछे से उसकी चाची भी कूद गई। प्रथम दृष्टया ज्योति ने आत्महत्या के उद्देश्य से छलांग लगाई है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। जब तक दोनों नहीं मिलते तब तक घटना की बाबत पुख्ता तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। इधर सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

Tags:    

Similar News