Dehradun News: देहरादून में मेडिकल की छात्रा को दिन-दहाड़े मारी गोली, जानिए क्या था मामला?

Dehradun News: गुरुवार को उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में दिनदहाड़े मेडिकल की पढ़ाई कर रही एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारा छात्रा का ही सहपाठी है जो छात्रा की जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने का प्रयास कर रहा था।

Update: 2022-03-03 14:02 GMT

Dehradun News: देहरादून में मेडिकल की छात्रा को दिन-दहाड़े मारी गोली, जानिए क्या था मामला?

Dehradun News: गुरुवार को उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में दिनदहाड़े मेडिकल की पढ़ाई कर रही एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारा छात्रा का ही सहपाठी है जो छात्रा की जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने का प्रयास कर रहा था। छात्रा के विरोध करने पर गुस्साए युवक ने छात्रा को तमंचे से गोली मार दी। जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया है।

घटना गुरुवार को देहरादून में सहस्त्रधारा रोड स्थित सिद्धार्थ कालेज के पास हुई। डी-फार्मा प्रथम वर्ष की छात्रा वंशिका बंसल पुत्री अशोक बंसल निवासी कृष्णाननगर ज्वालापुर हरिद्वार यहां दून में कालेज हास्टल में रहती थी। गुरुवार शाम अपनी सहेली ममता के साथ कॉलेज हास्टल के बाहर एक दुकान में समान खरीद रही थी।



 


बताया जा रहा है कि इसी बीच सहपाठी आदित्य तोमर निवासी सुन्दरवाला रायपुर देहरादून अपनी बाइक पर वहां पहुंचा। उसने छात्रा वंशिका को जबरन खींचकर बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। इस पर वंशिका ने विरोध किया तो आदित्य ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी। वह बाइक व तमंचा छोड़कर फरार हो गया। वंशिका की मौके पर ही मौत हो गई।

दिन-दहाड़े हुई कत्ल की इस वारदात से देहरादून पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा की डेडबॉडी को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की। पुलिस की शुरुआती जांच-पड़ताल में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।

Tags:    

Similar News