Dehradun News: बूढ़े श्वसुर को खाने की जगह बहू ने परोसे बेरहमी से थप्पड़, निर्मम पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, बहू की गिरफ्तारी की मांग

Dehradun News: राज्य के उत्तरकाशी जिले में रिश्तों को तार तार करता एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग की पिटाई कर रही इस महिला को बुजुर्ग की बहू बताया जा रहा है।

Update: 2022-12-07 13:39 GMT

ससुर को बेरहमी से पीटने वाली गढ़वाली बहू पुलिस की राडार पर, एसपी ने लिया मामले का संज्ञान

Dehradun News: राज्य के उत्तरकाशी जिले में रिश्तों को तार तार करता एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग की पिटाई कर रही इस महिला को बुजुर्ग की बहू बताया जा रहा है। जो भूखे बुजुर्ग द्वारा खाना मांगने पर उनकी पिटाई कर रही है। वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोग इस निर्दयी बहू की लानत मनानत करते हुए उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

उम्र के ढलान पर पहुंचकर असहाय हो जाने बुजुर्ग जब खाने-पीने के लिए अपने बच्चों पर ही निर्भर हो जाएं तो दरकते रिश्तों के बीच उनकी प्रताड़ना के किस्से महानगरीय जीवन शैली में आम बात है। बुजुर्ग माता-पिता से मारपीट करने और उन्हें घर से निकालकर वृद्धाश्रम तक पहुंचाने तक के किस्से आए दिन सुनने को मिलते रहते हैं। लेकिन उत्तराखंड के सुदूर पर्वतीय क्षेत्र के जिले उत्तरकाशी के एक गांव से निकला यह वायरल वीडियो झकझोरने वाला है।


बुजुर्गों के प्रति समाज की संवेदनहीनता को दर्शाते इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस बहू को इस परिवार ने बड़े अरमान से ब्याह कर घर लाकर उसे घर की लक्ष्मी का दर्जा दिया था। वही लक्ष्मी किस तरह उनके लिए रौद्र रूप धरे काली बन गई। जिला मुख्यालय से कुछ किलोमीटर दूर स्थित इस गांव में यह महिला अपने बुजुर्ग ससुर को महज खाना मांगने पर बुरी तरह से मार रही है। वीडियो की आवाजों से लग रहा है कि बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो बनाने वाला व्यक्ति इस वृद्ध का रिश्तेदार है। लेकिन महिला द्वारा अपने ऊपर झूठे इल्जाम लगाए जाने की आशंका के चलते वह बीचबचाव नहीं कर पा रहा है। वह वीडियो पुलिस को भेजने की बात कर रहा है।

उत्तरकाशी के दूरदराज गांव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देख कर स्तब्ध लोग इस क्रूर महिला की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं। लेकिन इस मामले में अभी तक किसी ने पुलिस को कोई अधिकृत शिकायत नहीं दी है। पुलिस इस वीडियो के आधार पर जांच की बात कह रही है।

Tags:    

Similar News