इलाहाबाद में 2 बच्चों सहित परिवार के 5 सदस्यों की गला रेतकर हत्या, घर के पिछले गेट से घुसे थे हत्यारे

Update: 2020-01-05 08:43 GMT

हत्या की वजह क्या हो सकती है? पुलिस इसकी जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह आपसी रंजिश ही होगी, क्योंकि परिवार को खत्म करने वाला परिवार का ही कोई जानकार मालूम होता है....

जनज्वार, इलाहाबाद। प्रयागराज में आज रविवार 5 जनवरी की सुबह एक परिवार के 5 सदस्यों की गला काटकर हत्या कर देने की जघन्य वारदात सामने आयी है। मृतकों में तीन और सात साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। मामला गंगापार के सोरांव के युसूफपुर गांव का है। मृतकों में परिवार का मुखिया, उनके बेटे-बहू और दो पोते शामिल हैं।

इस वारदात से युसूफपुर गांव में भारी तनाव है, जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

र में 58 वर्षीय विजय शंकर तिवारी, उनके 32 वर्षीय बेटे सोनू तिवारी, 28 साल की बहू सोनी तिवारी और दो पोते 7 साल के कान्हा और 3 वर्षीय कुंज के खून से लथपथ शव पड़े थे सभी की हत्या धारदार हथियार से की गई है। आज रविवार 5 जनवरी की सुबह जब देर तक परिवार के लोग बाहर नहीं निकले तो पड़ोसियों को अनहोनी का अंदेशा हुआ। पड़ोसी घर में घुसे तो इस नृशंस घटना का पता चला।

पुलिस ने पूरे घर को सील कर दिया है। किसी को भी घर के अंदर जाने की अनुमति नहीं है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या की वजह क्या है? घर का मुख्य दरवाजा बंद था। ऐसे में आशंका है कि हत्यारों ने पीछे वाले गेट से घर में एंट्री ली थी। हत्या के पीछे फिलहाल किसी तरह का संपत्ति विवाद नहीं लग रहा है, क्योंकि परिवार के पास ज्यादा जमीन-जायदाद नहीं है। परिवार के पास जो जमीन है भी, वह निर्विविवादित है।

त्या की वजह क्या हो सकती है? पुलिस इसकी जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि हत्या की वजह आपसी रंजिश ही होगी, क्योंकि परिवार को खत्म करने वाला परिवार का ही कोई जानकार मालूम होता है।

Tags:    

Similar News