दिल्ली में दो महिला डॉक्टरों के साथ मारपीट, हमलावर ने कहा- तुम फैला रही हो कोरोना

Update: 2020-04-09 06:43 GMT

Delhi News : दिल्ली में सबसे ज्यादा बेड का अस्पताल है सफदरजंग, वहां सड़क पर हुआ बच्चा तो मिनिस्ट्री ने मांगा प्रबंधन से जवाब

दोनों डॉक्टर सफदरजंग अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात हैं. यह हमला उन पर उस वक्त हुआ जब वह सब्जी खरीदने गई हुई थीं.

जनज्वारः केंद्र सरकार और राज्य सरकारों के तमाम दावों के बावजूद डॉक्टरों (Doctor) पर हमले की घटनाएं नहीं रुक रही हैं ताजा मामला दिल्ली (Delhi) के गौतम नगर इलाके का है जहां दो महिला डॉक्टरों पर हमला करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है .

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार रात करीब 9 बजे की है। आरोपी शख्स ने दोनों डॉक्टरों पर कोरोना वायरस (Coronavirus) माहमारी फैलान का आरोप लगाया और फिर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि दोनों डॉक्टर इमरजेंसी वार्ड में कार्यरत हैं.

यह भी पढ़ें- कश्मीरी डॉक्टरों को सरकार की धमकी, अगर ‘मीडिया’ को कुछ भी बताया तो करेंगे ‘सख्त’ कार्रवाई

सफदरजंग अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. मनीष ने बताया, "रात के लगभग 9 बजे, दोनों डॉक्टर सब्जियां खरीद रही थीं, तो एक व्यक्ति ने उनसे कहा कि वे कोरोनोवायरस फैला रही हैं और उन्हें यहां से हट जाना चाहिए।"

यह भी पढ़ें- सुरक्षा किट मांगने पर UP के बाँदा में 26 स्वास्थ्य कर्मी बर्खास्त

उन्होंने बताया, "व्यक्ति ने कहा कि तुम अस्पताल से आई हो और कोरोनावायरस फैला रही हो, दोनों डॉक्टरों ने जब इस बात का विरोध कर अपनी ओर से तर्क दिया, तो व्यक्ति ने उन्हें थप्पड़ मारा और उनके हाथ मरोड़ दिए।' हंगामा सुनकर जबक स्थानीय निवासी महिला डॉक्टरों की मदद के लिए पहुंच तब तक आरोपी भाग चुका था.

Tags:    

Similar News