अगर देश के 'गद्दार' पत्थर उठाएंगे तो हम 'देशभक्त' बम से जवाबी कार्रवाई करेंगे : भाजपा सांसद

Update: 2020-01-10 08:17 GMT

भाजपा सांसद के भड़काऊ बोल, सीएए का विरोध कर रहे लोगों को चेतावनी देते हुए कहा - अगर आप लाठी उठाएंगे तो हम चाकू उठाएंगे, अगर आप पत्थर उठाएंगे तो हम बम से जवाब देंगे...

जनज्वार। तेलंगाना के करीमनगर से भाजपा सांसद संजय कुमार ने 'देशभक्तों' की रैली पर हमले का आरोप लगाते हुए कहा कि देश के 'गद्दार' अगर पत्थर उठाएंगे तो बम से जवाबी कार्रवाई करेंगे।

भाजपा सांसद संजय कुमार वारंगल में नागरिकता संशोधित अधिनियम के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने नागरिकता संसोधन अधिनियम का विरोध करने पर सत्तारूढ़ टीआरएस और एआईएमआईएम पर आगामी नगरपालिका चुनावों में 'लाभ' लेने का आरोप लगाया।

संबंधित खबर : नागरिकता संसोधन काननू (CAA) पर मोदी सरकार के 7 सबसे बड़े झूठ

न्होंने दावा किया 'हमारे जैसे कुछ देशभक्त गुंटूर के पास तेनाली में एक रैली निकाल रहे थे तभी देश के कुछ 'गद्दारों' ने पत्थरों से हमला किया।'

Full View भाषण कुछ टीवी चैनलों द्वारा भी प्रसारित किया गया। संजय कुमार ने कहा, 'क्या हम डरते हैं? यदि आप पत्थर उठाते हैं, तो हम बम उठाएंगे। अगर आप लाठी उठाते हैं, तो हम चाकू उठाएंगे। यदि आप रॉकेट मारेंगे, तो हम लांचर से मारेंगे। इसलिए मैंने कहा लड़ाई शुरू हो गई है।

न्होंने कहा कि जेल, पुलिस के मामलों और लाठियों से मारा जाना राष्ट्रवादियों के लिए नया नहीं था। संजय कुमार ने आरोप लगाया कि टीआरएस और एआईएमआईएम सीएए के विरोध में मुस्लिम वोटबैंक का उपयोग कर तेलंगाना में नगरपालिका चुनावों में सफल होने के लिए एक स्पष्ट समझ तक पहुंच गए हैं।

संबंधित खबर : जेएनयू की घटना के 72 घंटे बाद भी दिल्ली पुलिस को नहीं मिला कोई आरोपी, अब तक नहीं हुई कोई गिरफ्तारी

भाजपा सांसद ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा कि वारंगल के लोगों को नगरपालिका और निगम चुनावों में (कहने के लिए) फैसला देने का अवसर मिला है। वारंगल की इस भूमि पर आपका (टीआरएस और एमआईएम) कोई स्थान नहीं है, यदि आवश्यक हो तो आप पाकिस्तान या बांग्लादेश जायें।

Full View लोगों से सीएए के बारे में तथ्यों के साथ हर घर तक पहुंचने और 'छद्म धर्मनिरपेक्षवादियों' को 'झूठी जानकारी फैलाने' का प्रयास करने के लिए सबक सिखाने को भी कहा। भाजपा सांसद ने विश्वास व्यक्त किया कि भाजपा तेलंगाना में एक बड़ी ताकत बनकर उभरेगी।

Tags:    

Similar News