कंगना रनौत का वायरल हो गया है यह वीडियो

Update: 2017-09-04 09:37 GMT

सनकी नायिका की छवि वाली कंगना रनौत आज देश की आदर्श हिरोइनों में हैं, जिनके न सिर्फ किरदार बल्कि खुद का जीवन भी उत्साह और नई उम्मीद से भर देता है...

मर्दों की कब्जे वाली मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में एक सामान्य घर से गई कंगना रनौत को कठिन और सिलसिलेवार संघर्ष करने पड़े। अब वह एक मुकाम पर हैं, लेकिन अभी भी वह इंडस्ट्री में कब्जा जमाए खानदानों, रैकेटियर निर्देशकों और बाप के पैसों पर पल रहे मनबढ़ और घमंडी नायकों के खिलाफ लगातार मोर्चा लेती रहती हैं।

इंडिया टीवी के लोकप्रिय कार्यक्रम 'आप की अदालत' रजत शर्मा के सवाल में कंगना रनौत ने इन्हीं सब सवालों पर खुलकर बोला है। रिश्ते, समाज और लड़कियों प्रति फैली पड़ी कुंठा पर भी खूब बोला है। 

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन द्वार लगाए गए आरोपों का भी खुलकर जवाब दिया है और देश के सामने अब ऋतिक से माफी मांगने को कहा है। कंगना एक—एक आरोंपों का जवाब देते हुए कई बार भावुक भी हुईं और उन्होंने बताया कि कैसे उनके और ऋतिक के बीच संबंध थे। 

वायरल हो रहे इस वीडियो को नए मुकाम के लिए संघर्ष कर रहे लोगों को तो देखना ही चाहिए, उन अभिभावकों और लड़कियों को भी गौर से देखना चाहिए जो अपने समाज के बंद दायरों से सफलता के खुले आसमान तक पहुंचना चाहती हैं।

देखें कंगना रनौत का रजत शर्मा द्वारा लिया साक्षात्कार 


Full View data-width="260" data-height="200" data-frameborder-value="0" data-allowfullscreen="allowfullscreen">Full View

Similar News