बेरोजगारी फेम यूट्यूबर आदर्श आनंद के शूटिंग सेट के पास फायरिंग में 2 लोगों की मौत, बिहार के भागलपुर का है मामला

जिन दो युवाओं की गोलीबारी में मौत हुई है उनकी पहचान सनी पासवान और रोहित रजक के रूप में की गयी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक सनी पासवान रिफ्यूजी कॉलोनी के पीछे पासवान टोला का रहने वाला वहीं रोहित रजक गायागंज के गैस गोदाम के पास रहता था...

Update: 2022-11-28 06:51 GMT

सोशल मीडिया पर अपने बेरोजगारी पर गाये गाने 'मेरी उमर के बेरोजगारो...' गाकर वायरल हुए यूट्यूबर आदर्श आनंद एक बार फिर चर्चा में हैं। चर्चा का कारण है उनकी शूटिंग सेट के पास हुई फायरिंग जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी। यह मामला बिहार के भागलपुर का है।

जानकारी के मुताबिक रविवार 27 नवंबर की शाम मायागंज के हथिया नाला में दो युवकों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था और यह घटना यूट्यूबर आदर्श आनंद के शूटिंग सेट के पास घटी थी। पुलिस के हवाले से आयी खबरों के मुताबिक वीडियो शूट करने के दौरान विवाद होने पर 2 युवाओं की हतया कर दी गयी।

गौरतलब है कि भागलपुर के बरारी थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कुप्पाघाट के नीचे मायागंज स्थित हथिया नाला के पास यूट्यूबर आदर्श आनंद का सेट बना हुआ था, जहां पर शूटिंग चल रही थी। शूटिंग देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ भी इकट्ठा थी। कहा जा रहा है कि शूटिंग देखने के दौरान ही ही दो युवाओं की पहले किसी बात पर कहासुनी हुई, जिसने विवाद का रूप ले लिया। विवाद बढ़ने पर वहां दो गुट बन गये और इसी दौरान एक युवक ने पिस्टल निकालकर एक युवा को मौत के घाट उतार दिया। दूसरे गुट के युवक को गोली लगने पर पहला गुट भी मारकाट पर उतारू हो गया और उन्होंने भी गोलियों से दूसरे गुट के गोली चलाने वाले युवा को छलनी कर दिया। दोनों युवकों को मायागंज अस्पताल ले जाने के दौरान मौत की बात सामने आ रही है।

जिन दो युवाओं की गोलीबारी में मौत हुई है उनकी पहचान सनी पासवान और रोहित रजक के रूप में की गयी है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक सनी पासवान रिफ्यूजी कॉलोनी के पीछे पासवान टोला का रहने वाला वहीं रोहित रजक गायागंज के गैस गोदाम के पास रहता था। पुलिस का कहना है कि सनी पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। रोहित रजक की सांसें चल रहीं थी, जिसकी मायागंज अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हुयी। इस घटना के बाद दोनों मृतकों के परिजनों में भारी रोष व्याप्त है। हालांकि अभी तक हत्या का कारण समझ में नहीं आ पाया है। 

Tags:    

Similar News