Gold Smuggling : 'तीस मार खां' बन रहा था गोल्ड स्मगलर, कस्टम अधिकारियों ने खींचे बाल तो निकला लाखों का सोना, गिरफ्तार

Gold Smuggling : कस्टम अधिकारी ने बताया कि सोने की तस्करी मामले में अबू धाबी के एक यात्री को आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर लगभग 630.45 ग्राम सोने के साथ पकड़ा गया....

Update: 2022-04-21 06:38 GMT

Gold Smuggling : गोल्ड स्मगलर बन रहा था 'तीस मार खां', कस्टम अधिकारियों ने खींचे बाल तो निकला 30.55 लाख का सोना, गिरफ्तार

Gold Smuggling : सोशल मीडिया पर इन दिनों सोने की तस्करी (Gold Smuggling) का एक मामला खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट (Delhi IGI Airport) पर बुधवार को एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर तैनात कस्टम अधिकारियों ने अबू धाबी (Abu Dhabi) से आए एक यात्री पर शक हुआ। उन्होंने तलाशी ली। शुरुआत में सब ठीक लगा लेकिन जैसे ही बंदे के बालों को करीब देखा गया और उन्हें खींचा गया तो कस्टम अधिकारियों को पता चला कि वह नकली बाल हैं जिनके नीचे 30.55 लाख रुपये का सोना छिपा हुआ था। इसके बाद यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कस्टम अधिकारी ने बताया कि सोने की तस्करी मामले में अबू धाबी के एक यात्री को आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर लगभग 630.45 ग्राम सोने के साथ पकड़ा गया। गोल्ड की कीमत 30.55 लाख बताई जा रही जिसे शख्स अपने बालों की विग और मलाशय में छिपाकर लाया ता। आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

तीस सेकंड का ये वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है। इस क्लिप को करीब पांच हजार लोग लाइक कर चुके हैं जबकि डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों ने इसे ट्वीट किया है। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि कस्टम अधिकारी शख्स के सिर से नकली बाल निकाल रहे हैं जिसके नीचे पॉलीथीन में सोना है।

इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इसके कहते हैं बाल की खाल खींचना। जबकि एक अन्य ने लिखा कि बेचारा सिर पर तीस लाख का बोझ लेकर चल रहा था। वहीं एक यूजर ने तो इसे धूम-4 की स्क्रिप्ट बता दिया।

 

Tags:    

Similar News