बहू से किरायेदार के कथित अवैध संबंध के शक में ससुर ने 5 को दी दर्दनाक मौत, थाने पहुंचकर कबूला जुर्म

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कबूल किया है कि उसे शक था कि उसकी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध बन गए हैं। इसी गुस्‍से में उसने इस वारदात को अंजाम दिया.......

Update: 2021-08-24 14:01 GMT

(पुलिस  जांच कर रही है कि तीन वयस्कों की हत्या एक व्यक्ति अकेला कैसे कर सकता है)

जनज्वार ब्यूरो। राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से नजदीक गुरुग्राम में एक मकान मालिक ने अपनी ही पुत्रवधु और किरायेदार के बीच कथित अवैध संबंधों के शक में पांच लोगों की बेरहमी से हत्‍या कर दी। मरने वालों में दो महिलाएं, दो बच्‍चे और एक पुरुष शामिल है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद मकान मालिक ने खुद ही पुलिस के पास जाकर आत्‍मसमर्पण कर दिया है।

मामला गुरुग्राम के थानाक्षेत्र राजेन्‍द्र पार्क का है। यहां मंगलवार 24 अगस्त की अल-सुबह थाने पहुंचे एक शख्‍स ने पुलिस को बताया कि उसने पांच लोगों की हत्या कर दी है। शख्श की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि वाकई उस शख्‍स ने अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की पत्‍नी और उसके दो बच्‍चों की हत्‍या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने उस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने कबूल किया है कि उसे शक था कि उसकी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंध बन गए हैं। इसी गुस्‍से में उसने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का कहना है कि इस शख्‍स की स्‍वीकारोक्ति के अतिरिक्‍त घटना के अन्‍य सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

खबरों के मुताबिक रिटायर्ड फौजी के घर में बीते ढाई साल से किराएदार रह रहे थे। मृतक किराएदार गुरुग्राम के सेक्टर 14 स्थित एक्सिस बैंक में कार्यरत था। यह लोग बिना परेशानी के रिटायर्ड फौजी के घर में रह रहे थे। पुलिस जांच में जुटी है कि आरोपी को ऐसा कदम क्यों उठाना पड़ा है

पुलिस के मुताबिक रिटायर्ड फौजी का बेटा वकील है। जब यह वारदात हुई उसके फोन की लोकेशन एक धार्मिक स्थल पर मिली है। इसका मतलब यह समझा जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई वकील बेटा घर पर नहीं था।

वहीं ये बात भी सामने आई है कि आरोपी की बहू बीते छह महीने से मायके में रह रही थी। एक दिन पहले ही वह मायके से लौटकर ससुराल पहुंची थी। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि इतने लंबे समय तक बहू अपने मायके क्यों रह रही थी। क्या उसका परिवार के साथ कोई विवाद था या किसी और बात को लेकर वह मायके में रह रही थी।

शुरूआती जांच के आधार पर पुलिस मान रही है कि यह वारदात पूरी प्लानिंग के तहत की गई है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि तीन वयस्कों की हत्या एक व्यक्ति अकेला कैसे कर सकता है। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या रिटायर्ड फौजी के साथ इस घटना में कोई और भी शामिल है। 

Tags:    

Similar News