Raj Kundra : पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर चार हफ्ते तक रोक, सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत

Raj Kundra : नवंबर में पोर्नोग्राफी वीडियो मामले में फंसे राज कुंद्रा की अग्रमि जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था, उसके खिलाफ कुंद्रा ने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया था....

Update: 2021-12-15 06:50 GMT

(फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा)

Raj Kundra : पोर्नोग्राफी वीडियो मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अंतरिम संरक्षण की राहत देते हुए चार हफ्ते तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने इसके साथ महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Govt) को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

दरअसल नवंबर में पोर्नोग्राफी वीडियो मामले में फंसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) की अग्रमि जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था। उसके खिलाफ कुंद्रा ने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया था।

राज ने अपनी याचिका में कहा था कि जिन वीडियोज के बारे में बात की जा रही है उसमें कोई फिजिकल या एडल्ट कंटेंट नहीं दिखाया गया है।

इसके साथ ही राज ने ये भी कहा था कि वह बोल्ड वीडियोज के मेकिंग और ब्रॉडकास्टिंग में बिल्कुल भी शामिल नहीं थे। राज का दावा है कि उन्हें इस केस में फंसाया गया था। 

कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस और मोबाइल ऐप के जरिए ऑन एयर करने का मामला दर्ज है जिसमें साठ दिनों तक राज कुंद्रा जेल में रहे, राज कुंद्रा को साठ दिन बाद अदालत से जमानत मिली।

 बॉम्बे हाईकोर्ट ने कुंद्रा के साथ छह अन्य लोगों की भी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इनमें शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे का नाम भी शामिल है। इस मामले में तीन अन्य लोग उमेश कामत, सुवोजित चौधरी और सैम अहमद भी आरोपी हैं।

Tags:    

Similar News