Chhattisgarh News: प्रेमिका की हत्या के बाद हत्यारे ने रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ओडिशा के जंगल में डेड बॉडी फेंकी

Chhattisgarh News: रायपुर के सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका तनु कूर्रे को रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ले जाकर ओडिशा में उसकी हत्या करने के बाद डेड बॉडी को बालंगीर के जंगल में फेंक दी।

Update: 2022-12-02 03:15 GMT

श्रद्धा मर्डर रिपीट इन छत्तीसगढ़, प्रेमिका की हत्या के बाद हत्यारे ने रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ओडिशा के जंगल में डेड बॉडी फेंकी

Chhattisgarh News: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर की घटना को लोग अभी भूल भी नहीं पाये हैं कि इसी तरह का एक और हत्याकांड ( murder case ) छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh) के रायपुर ( Raipur ) से सामने आया है। यहां के एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ले जाकर ओडिशा ( Odisha ) में उसकी हत्या कर की और युवती की डेड बॉडी को जंगल में फेंक दी। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार ( accused arrested ) कर लिया गया है। उड़ीसा पुलिस ( Odisha Police ) जल्द ही इस पर खुलासा कर सकती है। आखिर कैसे सनकी आशिक ने अपने प्रेमिका की नृशंस हत्या कर दी।

मृतक तनु कुर्रे कोरबा जिले की रहने वाली है। वो रायपुर के एक प्राइवेट बैंक में काम करती थी। इसी बीच उसकी पहचान बालंगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई। दोनों के बीच की जान-पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन तनू को ये नहीं पता था सचिन उसकी हत्या कर देगा। 21 नवंबर को तनू का फोन बंद आने से परिजनों की उससे बातचित नहीं हुई। घबराए परिजन रायपुर पहुंचे और यहां के पंडरी थाने में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई।

यहां पर चौंकाने और दुस्साहस की बात ये है कि परिजनों की ओर से तनू के बारे थाने में मिसिंग शिकायत दर्ज कराने के बाद भी हत्यारा प्रेमी सचिन तनु के परिजनों के संपर्क में रहा। वो लागातार परिजनों को भरोसा दिलाता रहा कि जल्द ही तनू और वो शादी करेंगे। इसका स्क्रीनशॉट भी परिजनों को दिखाया ताकि परिजनों को लगे कि तनू जिंदा है, लेकिन सचिन ने तनू की गोलीमार कर हत्या कर दी थी और बालंगीर के जंगल में पेट्रोल डाल कर तनू की बॉडी फेंक दी। ताकि पुलिस को उसकी पहचान न हो सके।

रायपुर पुलिस इस मामले की जांच कर रही रही थी कि दूसरी तरफ ओडिशा पुलिस को तनु कुर्रे की बॉडी मिल गई। रायपुर पुलिस और ओड़िशा पुलिस ने आपसी तालमेल से मामले को आगे बढ़ा। उसके बाद परिजनों ने बॉडी की पहचान कर ली।

प्रेमिका किसी और को पसंद करे हत्यारे को पंसद नहीं

तनु कुर्रे की डेड बॉडी मिलने के बार रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने हत्या कांड को लेकर बताया कि लड़का लड़की पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। कुछ दिन पहले लड़की परिजनों ने पंडरी थाने में मिसिंग की शिकायत की थी। पूछताछ में पता चला कि लड़का लड़की एक साथ उड़ीसा गए थे। लड़के ने घुमाने के बहाने लड़की की उड़ीसा में हत्या कर दी। लड़के से पूछताछ में पता चला है कि लड़की उसके अलावा किसी और को भी डेट कर रही थी, इसलिए उसने हत्या करने की बात कही है।

बता दें कि ओडिशा पुलिस ने तनु कुर्रे की डेड बॉडी बालंगीर के जंगल से बरामद की है। बॉडी की पहचान के बाद ओडिशा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News