Siwan News : पिता की हार्ट अटैक से हुई मौत तो बेटी ने छत से छलांग लगाकर की खुदकुशी, गांव में मातम पसरा

Siwan News : गुड़िया अपने पिता की लाडली बेटी थी, गुड़िया ही हमेशा मां-बाप की सेवा करती थीं, उसकी मां लालमती देवी काफी समय से बीमार थीं, गांववालों ने परिजनों के साथ मिलकर बिना पोस्टमॉर्टम के ही दोनों का दाह संस्कार भी कर दिया है....

Update: 2022-03-27 03:31 GMT

पिता की हार्ट अटैक से हुई मौत तो बेटी ने छत से छलांग लगाकर की खुदकुशी, गांव में मातम पसरा

Siwan News : बिहार के सीवान (Siwan) से दिल को झकझोरने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने पिता की मौत के दुखी होकर खुदकुशी (Sucide) कर ली। मामला पचरूखी थाना के तहत आने वाले गांव सोनापिपर (Sonapipar Village) का है। खबरों के मुताबिक पिता की मौत शनिवार 26 मार्च को हार्ट अटैक (Heart Attack) से हुई। वह रिटायर्ड टीचर थे।

जानकारी के मुताबिक रिटायर्ड टीचर नंद सिंह की हार्ट अटैक से शनिवार को मौत हुई। यह खबर सुनते ही 25 साल की उनकी बेटी गुड़िया कुमारी बेहद दुखी हो गई और उसने छत से छलांग लगा दी। गुड़िया की मौके पर ही मौत हो गई।

माता-पिता की सेवा करती थीं गुड़िया

इस घटना के बाद से सोनापिपर गांव में शोक का माहौल है। गुड़िया अपने पिता की लाडली बेटी थी। गुड़िया ही हमेशा मां-बाप की सेवा करती थीं। उसकी मां लालमती देवी काफी समय से बीमार थीं। गांववालों ने परिजनों के साथ मिलकर बिना पोस्टमॉर्टम के ही दोनों का दाह संस्कार भी कर दिया है।

घर में रह अब मां और दो भाई

पिता नंद सिंह और बेटी गुड़िया की मौत के बाद परिवार में अब मां और सिर्फ दो भाई रह गए हैं। इसमें एक बेटे की शादी हो चुकी है। परिजनों के मुताबिक गुड़िया बाइक तक चला लेती थी। कई बार अपने माता-पिता को बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए डॉक्टर के पास भी ले जाती थी। कई बार अपने पैतृक गांव सोनापिपर से बाइक पर अपने माता-पिता को लेकर नाना-नानी के घर भी जाती थी।

मैं आपके साथ दुनिया छोड़ दूंगी...

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात पिता की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसकी जानकारी बेटी को सुबह हुई तो वह अपना आपा खो बैठी और उसने आज सुबह छत से छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। परिवार के अन्य सदस्यों ने बताया कि गुड़िया अपने पिता को बहुत प्यार करती थी। अपने पिता को कई बार हंसी-हंसी में यह भी बोलती थी कि मैं भी आपके साथ ही इस दुनिया को छोड़ दूंगी लेकिन किसी को इस बात का आभास ही नहीं था कि यह सच में होगा।  

Tags:    

Similar News