तालिबानी सजा: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी के आधे दाढ़ी-मूंछ मूंड गांव में घुमाया, छेड़छाड़ का आरोप लगा जमकर पीटा

गोरख अपनी प्रेमिका से मिलने आधी रात को गांव में आया था, इस बीच कुछ युवकों द्वारा उसे पकड़ लिया गया, वहां उसपर छेड़छाड़ और रेप का आरोप लगाया गया..

Update: 2021-08-23 13:39 GMT

प्रेमी के आधे दाढ़ी मूंछ मूंडकर पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है

जनज्वार ब्यूरो, बिहार। कथित तौर पर प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को भीड़ ने तालिबानी सजा दे दी। युवक का आधा दाढ़ी-मूंछ मूंड कर गांव में जुलूस निकाला गया। इससे पहले उस युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर जंजीर से बांध जमकर पिटाई की गई। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के भदोखरा गांव की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि बगल के चोरकप गांव का एक 20 वर्षीय युवक गोरख अपनी प्रेमिका से मिलने आधी रात को गांव में आया था। इस बीच कुछ युवकों द्वारा उसे पकड़ लिया गया। वहां उसपर छेड़छाड़ और रेप का आरोप लगाया गया। इसके बाद युवक की जमकर पिटाई की गई।

आरोप है कि इस दौरान युवक के हाथों को जंजीर से बांध दिया गया था। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि युवक भीड़ के सामने गिड़गिड़ा रहा है लेकिन कोई उसकी गुहार नहीं सुन रहा। इसके बाद गांव वालों को इकट्ठा किया गया। फिर रेजर से उस युवक की आधी मूंछ और दाढ़ी काट दी गई। मूंछ-दाढ़ी काटने के बाद युवक के आधे सिर का मुंडन कराया गया और पूरे गांव में जुलूस की शक्ल में घुमाया गया।

बताया जा रहा है कि बाद में युवकों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। हालांकि, अब तक किसी ने रेप और छेड़खानी करने की शिकायत थाने में नहीं दर्ज कराई है।

उधर स्थानीय थाने के चौकीदार की सूचना देने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने उस युवक को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पूछताछ कर डेहरी महिला थाने को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार, अभी मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। यह मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है।

Tags:    

Similar News