UP : रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुँचे दारोगा को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा, कई दिन से ताड़ में थे गांववाले

बस्ती के दुबौलिया थाने पर तैनात दरोगा अशोक चतुर्वेदी के बारे में काफी दिनों से लोगों को सूचना मिल रही थी कि वह रात के समय किसी से मिलने आता है। बताया जा रहा है कि लोग उसे रंगे हाथ पकड़ने का इंतजार कर रहे थे...

Update: 2021-08-19 07:03 GMT

बस्ती में ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुँचे दारोगा को पीटा. (File Photo)

जनज्वार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बस्ती (Basti) से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां दुबौलिया थाने के एक गांव में ग्रामीणों ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे दारोगा को पकड़कर जमकर पीटाई कर दी। कई दिनो से लुकाछिपी कर रहे दारोगा को ग्रामीण रंगे हाथ पकड़ने की ताड़ में थे, मौका बुधवार रात हाथ आया।

बताया जा रहा है कि खुद को ग्रामीणों द्वारा घेर लिए जाने के बाद दरोगा ने फायरिंग कर दी जिससे ग्रामीण आगबबूला हो गये। आक्रोशित ग्रामीणों ने दारोगा की जमकर पिटाई की और स्कूल के खंभे में बांधकर यूपी-112 को सूचना दी।

Full View

सूचना पाकर पहुंची पुलिस (Police) दरोगा को थाने ले गई। दुबौलिया थाने पर तैनात दरोगा अशोक चतुर्वेदी के बारे में काफी दिनों से लोगों को सूचना मिल रही थी कि वह रात के समय किसी से मिलने आता है। बताया जा रहा है कि लोग उसे रंगे हाथ पकड़ने का इंतजार कर रहे थे।

बुधवार 18 अगस्त की रात करीब साढ़े 10 बजे गांव के स्कूल के पास पल्सर बाइक खड़ी मिली तो ग्रामीणों को शक हुआ। काफी संख्या में लोग आसपास खड़े होकर दारोगा के बाहर निकलने का इंतजार करने लगे। इसी बीच जब वह निकला तो अपने को लोगों से घिरा देख हवाई फायर कर दिया।

इस पर नाराज ग्रामीणों ने दरोगा की पिटाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बताने से बच रहे हैं। दरोगा को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है।

Tags:    

Similar News