आत्महत्या का वीडियो बना नैनीताल से गायब हुआ पैरोल पर आया कैदी, 3 दिन बाद जाना था जेल-अब पुलिस ने चलाया ऑपरेशन सर्च

युवक की तलाश में चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस को इस युवक का फोन और कपड़े बरामद हुए हैं, लेकिन युवक का अभी कोई पता नहीं चल सका है, पुलिस युवक की तलाश में आसपास के क्षेत्रों में लगे CCTV कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है

Update: 2022-12-17 06:58 GMT

आत्महत्या का वीडियो बना नैनीताल से गायब हुआ पैरोल पर आया कैदी, 3 दिन बाद जाना था जेल-अब पुलिस ने चलाया ऑपरेशन सर्च

देहरादून। हरिद्वार की रोशनाबाद जेल में हत्या के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा काट रहा एक कैदी पैरोल पर आने के बाद नैनीताल से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया। 3 दिन बाद ही वापस जेल लौटने वाले इस कैदी ने रहस्यमय परिस्थितियों में गायब होने से पहले नैनीताल आकर आत्महत्या करने का एक वीडियो भी बनाया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद तल्लीताल पुलिस इस कैदी की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के मोहम्मदपुर कुन्हारी के राजीव सैनी की हत्या के आरोप में हरिद्वार की रोशनाबाद जेल में आजीवन कारावास सजा काट रहा यह युवक 15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आया था। तीन दिन बाद इस युवक को फिर वापस जेल लौटना था, लेकिन इससे पहले ही यह युवक अपने वकील से मिलने हाईकोर्ट नैनीताल पहुंचा था।

नैनीताल के हनुमानगढ़ी क्षेत्र से इस युवक ने अपने परिजनों को एक वीडियो कॉल करते हुए जेल के जीवन से त्रस्त होकर आत्महत्या करने की जानकारी दी। 1 मिनट 41 सेकेंट के इस वीडियों में यह युवक खुद को दिलेर बताते हुए कह रहा है कि वह जेल जाने के बाद रोज मर रहा है, लेकिन रोज मरने के बजाए एक ही दिन में अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहा है। अपने परिजनों से वीडियो में यह युवक कह रहा है कि हनुमानगढी के जंगल से उसका शव वापस ले जाएं।

युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात सुनकर उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद नैनीताल पुलिस ने इस युवक की तलाश में अभियान चलाया। लेकिन इसका पता नहीं चल सका है। युवक की तलाश में चलाए गए अभियान के दौरान पुलिस को इस युवक का फोन और कपड़े बरामद हुए हैं, लेकिन युवक का अभी कोई पता नहीं चल सका है।

पुलिस युवक की तलाश में आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है। तल्लीताल एसओ अशोक श्याम सिंह बोरा ने बताया कि मामला सामने आने के बाद युवक खोजबीन की गई है। लेकिन अभी युवक का कहीं भी पता नहीं चल सका है।

Tags:    

Similar News