Agra Crime News: पहले पत्नी की कसम दिला पिलाई शराब फिर लूट ले गए ई-रिक्शा, पुलिस ने इस तरह दबोचा गिरोह

ई-रिक्शा चालक की सवारी बनकर बैठे लुटेरों ने पहले तो पत्नी की कसम दिलाकर शराब पिला दी, इसके बाद मार-पीटकर उसका रिक्शा ही लूट ले गए...

Update: 2021-12-16 06:18 GMT
(पत्नी की कसम खिलाकर पिलाई शराब फिर लूटा रिक्शा)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां के थाना शाहगंज पुलिस (Shahganj Police) ने घरों के बाहर खड़े ई-रिक्शा की बैटरी चोरी करने वाले गैंग के चार सदस्यों सहित कुल 6 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनके पास से बैटरी, बाइक और ई रिक्शा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि मंगलवार रात को पृथ्वीनाथ फाटक पर चेकिंग की जा रही थी। तभी मुखबिर ने बताया कि दो बाइक पर सवार चार बदमाश पथौली जाने मार्ग पर किसी वारदात की फिराक में खड़े हैं। पुलिस ने दबिश देकर चारों को पकड़ लिया। इनमें छीपीटोला निवासी अरुण कुमार नागर, तहसील कंपाउंड निवासी राहुल कुमार, जीआईसी कंपाउंड निवासी आमिर उर्फ गुल्लू और  कागारौल निवासी नीरज कुमार हैं। उनसे ई रिक्शा की तीन बैटरी और एक चार्जर बरामद किया गया।

पत्नी की कसम खिलाकर पिलाई शराब फिर..

आगरा के शाहगंज क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चालक की सवारी बनकर बैठे लुटेरों ने पहले तो पत्नी की कसम दिलाकर शराब पिला दी, इसके बाद मार-पीटकर उसका रिक्शा ही लूट ले गए। पीड़ित ने थाना में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

किराये पर चलाते हैं ई-रिक्शा

दौरेठा स्थित सत्यमपुरम कालोनी निवासी आसिफ अली शाह किराये पर ई-रिक्शा चलाते हैं। दस दिसंबर को वो राजीव सिनेमा के पास खड़े थे। तभी दो लोग आए। उन्होंने केदार नगर पार्क के पास से आजमपाड़ा एक मशीन पहुंचाने को कहा। केदार नगर पार्क के पास पहुंचने पर दोनों ने उससे शराब पीने को कहा। आसिफ ने इनकार कर दिया। उसका कहना है कि इस पर एक युवक ने उसे पत्नी की कसम खिला दी। इसके बाद जबरन शराब पिला दी। नशे में होने पर उससे मारपीट की। इसके बाद रिक्शा छीनकर ले गए। उसने पुलिस को सूचना दी। उसने एसएसपी से शिकायत की। इस पर थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज कर लिया गया

पुलिस ने बरामद किया ई-रिक्शा 

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नौ दिसंबर को नगला फकीरचंद में घर के बाहर से ई रिक्शा से बैटरी चोरी की थीं। इसके बाद दस दिसंबर को हमीद नगर गडढा में भी ई रिक्शा से चार बैटरी और चार्जर चोरी कर ली थीं। चोरी की बैटरी और चार्जर को तुलसी नगर निवासी विष्णु राठौर और करीम नगर निवासी सुरेंद्र राठौर को बेचते थे। एक बैटरी के दो हजार रुपये तक मिल जाते थे। आरोपियों के पास से तीन बैटरी, चार्जर, दो बाइक, ई रिक्शा बरामद किया गया है।

Tags:    

Similar News