Top
राष्ट्रीय

फेसबुक की पब्लिक पॉलिसी हेड अंखी दास ने दिया इस्तीफा, हाल ही में भाजपा के साथ सांठ-गांठ का लगा था आरोप

Janjwar Desk
27 Oct 2020 3:08 PM GMT
फेसबुक की पब्लिक पॉलिसी हेड अंखी दास ने दिया इस्तीफा, हाल ही में भाजपा के साथ सांठ-गांठ का लगा था आरोप
x
फेसबुक इंडिया के डायरेक्टर अजीत मोहन ने कहा कि अंखी ने पब्लिक सर्विस में अपना भविष्य बनाने के िलए फेसबुक से इस्तीफा देने का फैसला किया है.....

नई दिल्ली। फेसबुक इंडिया की पब्लिक पॉलिसी हेड अंखी दास ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बीते कुछ महीने पहले अंखी दास तब विवादों में आयी थीं जब उनपर पक्षपात करने का आरोप लगा था। अंखी दास पर हेट कंटेट ब्लॉक करने के मामले में भाजपा का पक्ष लेने का आरोप लगा था। इसके बाद कांग्रेस ने फेसबुक मुख्यालय से इसकी शिकायत की थी।

कांग्रेस ने इसकी शिकायत फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को पत्र लिखकर की थी। बाद में फेसबुक ने साफ किया था कि ये आरोप गलत हैं।

खबरों के मुताबिक फेसबुक इंडिया की ओर से भी बयान आया है। बताया जा रहा है कि अंखी दास अब पब्लिक सर्विस में अपना भविष्य देखेंगी। फेसबुक इंडिया के डायरेक्टर अजीत मोहन ने कहा कि अंखी ने पब्लिक सर्विस में अपना भविष्य बनाने के िलए फेसबुक से इस्तीफा देने का फैसला किया है।

फेसबुक इंडिया की ओर से जारी बयान में कहा गया कि अंखी दास भारत में शुरुआती फेसबुक कर्मचारियों में से एक है और नौ साल से कंपनी के भारत में विकास में बड़ी भूमिका निभाई है। फेसबुक इंडिया के अजीत मोहन ने कहा कि पिछले दो सालों से अंखी दास उनके ही लीडरशिप में काम कर रही थीं और उन्होंने काफी योगदान दिया है। अजीत मोहन ने उनकी सेवाओं के लिए उनका आभार जताया।

Next Story
Share it