राष्ट्रीय

Aryan Khan Drug Case : अब जातीय राजनीति की इंट्री, केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- पिछड़ी जाति से होने के कारण समीर वानखेड़े बने टारगेट

Janjwar Desk
24 Oct 2021 2:06 PM GMT
Aryan Khan Drug Case : अब जातीय राजनीति की इंट्री, केंद्रीय मंत्री अठावले बोले- पिछड़ी जाति से होने के कारण समीर वानखेड़े बने टारगेट
x

(अठावले के इस बयान के साथ ही मुंबई क्रूज ड्रग केस में अब जातीय राजनीति भी प्रवेश कर गया है)

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान ड्रग केस में अब जातीय राजनीति की इंट्री हो गई है। केंद्रीय मंत्री आठवले ने शाहरुख खान को भी नसीहत दे दी है।

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में अब जातीय राजनीति (Caste Politics) की भी इंट्री हो गई है। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा है कि वानखेड़े को इसलिए टारगेट किया जा रहा है क्योंकि वे पिछड़ी जाति से आते हैं। इसके साथ ही आठवले ने शाहरुख खान को भी नसीहत दे दी है।

बता दें कि इस हाईप्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने निशाने पर हैं। मलिक ने वानखेड़े पर बॉलीवुड से वसूली के आरोप लगाए हैं। ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने उनका बचाव किया है।

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने कहा, "वानखेड़े पिछड़ी जाति से हैं, इसलिए उन्हें जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है। वो एक बेहतर अधिकारी हैं, और एनसीबी अच्छा काम कर रही है। नवाब मलिक के आरोप झूठे हैं। एनसीबी ने उनके दामाद के खिलाफ कार्रवाई की थी, इस का गुस्सा उनके मन में है।"

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स केस (Mumbai Cruise Drug Case) में बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं। उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा गया है। शाहरुख खान के वकीलों की तमाम कोशिशों के बाद भी अभी तक आर्यन खान अभी तक जेल से नहीं छूट पाए हैं।

वहीं, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मीडिया के माध्यम से शाहरुख से अपील की है कि वे अपने बेटे को सुधारने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भेजें।

बता दें कि क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB ) की कार्रवाई को लेकर शिवसेना लगातार सवाल उठा रही है। शिवसेना कई बार एनसीबी पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगा चुकी है।

इन सबके बीच केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष रामदास आठवले ने क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े का समर्थन किया है।

रामदास अठावले ने शाहरुख खान से अपने बेटे को सुधारने की अपील की है। अठावले ने कहा, ''शाहरुख खान से मेरा निवेदन है कि वे आर्यन खान को सुधारें। मेरी सलाह है कि उन्हें (आर्यन खान) को 1-2 महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए, इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं।"

Next Story

विविध