राष्ट्रीय

Maharashtra : आर्यन के समर्थन में उतरे छगन भुजबल, कहा - शाहरूख खान बीजेपी में शामिल हो जाएं तो ड्रग्स बन जाएंगे शक्कर

Janjwar Desk
24 Oct 2021 2:30 AM GMT
Maharashtra : आर्यन के समर्थन में उतरे छगन भुजबल, कहा - शाहरूख खान बीजेपी में शामिल हो जाएं तो ड्रग्स बन जाएंगे शक्कर
x

एनसीपी नेता छगन भुजबल आर्यन खान के समर्थन में खुलकर सामने आए। 

Maharashtra : एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि यदि प्रसिद्ध अभिनेता शाहरुख खान भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं तो आर्यन खान सभी आरोपों से बरी हो जाएंगे।

Maharashtra : उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता छगन भुजबल ( Chhagan Bhujbal ) भी अब क्रूज शिप ड्रग्स तस्करी विवाद ( Drugs Smuggling Case ) में कूद पड़े हैं। उन्होंने आर्यन खान ( Aryan Khan ) के प्रति सहानुभूति जताते हुए भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) पर निशाना साधा है। उन्होंने अगर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) भगवा पार्टी में शामिल हो जाएं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी दबाव की राजनीति कर रही है।

बीजेपी पर लगाया भेदभाव का आरोप

छगन भुजबल ( Chhagan Bhujbal ) ने आरोप लगाया है कि हाल ही में गुजरात के मुंद्रा बंदरगाह में ड्रग्स की एक बड़ी खेप जब्त की गई थी, लेकिन इस मामले की जांच करने के बजाय केंद्रीय एजेंसी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो शाहरुख खान के पीछे पड़ गई है। ऐसा कर बीजेपी ने अडानी की कंपनी को बचाने का काम किया है।

अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के खिलाफ है बीजेपी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) भाजपा में शामिल हो जाएं तो मादक पदार्थ शक्कर बन जाएंगे। उन्होंने ये बात एनसीपी समता परिषद के एक कार्यक्रम में कही। छगन भुजबल ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने ओबीसी कोटे पर एक अध्यादेश पारित कराया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने उसे अदालत में चुनौती दे दी। उन्होंने पूछा कि क्या बीजेपी अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के खिलाफ है।

जमानत याचिका पर सुनवाई 26 अक्टूबर को

बता दें कि क्रूज शिप ड्रग्स तस्करी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan ) पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। 22 दिनों के बाद उन्हें इस मामले में जमानत नहीं मिली है। मुंबई हाईकोर्ट में उनकी जमानत अर्जी पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। एनसीबी ने हाईकोर्ट में जमानत याचिका का विरोध करने का फैसला लिया है। दूसरी तरफ शाहरूख के समर्थन में बॉलीवुड के अधिकांश अभिनेता अब खुलकर सामने आ गए हैं।

Next Story

विविध

Share it