समाज

Aryan Khan Drug Case : राम गोपाल वर्मा बोले- NCB के आरोपों से कुछ नहीं निकलेगा, सुपर-डूपर स्टार बन जाएगा आर्यन

Janjwar Desk
14 Oct 2021 3:26 PM GMT
Aryan Khan Drug Case : राम गोपाल वर्मा बोले-  NCB के आरोपों से कुछ नहीं निकलेगा, सुपर-डूपर स्टार बन जाएगा आर्यन
x

(ड्रग्स मामले में मुंबई की ऑर्थर जेल में बंद हैं आर्यन खान)

Aryan Khan Drug Case : ड्रग्स मामले में आर्यन खान मुंबई की ऑर्थर जेल में हैं। एनसीबी की ओर से उनपर कई आरोप लगाए गए हैं। राम गोपाल वर्मा ने उनको लेकर कई ट्वीट किए हैं।

Aryan Khan Drug Case। ड्रग्स मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर तमाम फिल्मी शख्सियतें अपनी राय रख रहे हैं। इसी कड़ी फिल्मनिर्माता राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) का ट्वीट भी सामने आया है। वर्मा का कहना है कि आर्यन खाने के खिलाफ कुछ निकलकर नहीं आएगा। उन्होंने लिका है कि शाहरुख के सच्चे फैन्स को एनसीबी का धन्यवाद कहना चाहिए। एक ट्वीट में उन्होंने खुद 'जय एनसीबी' का नारा लगाया। वर्मा का कहना है कि आर्यन अब सुपर-डूपर स्टार बन जाएंगे।

ड्रग्स मामले में आर्यन खान मुंबई की ऑर्थर जेल में हैं। एनसीबी (Narcotics Control Beureu) की ओर से उनपर कई आरोप लगाए गए हैं। लेकिन आर्यन के समर्थन में बहुत से सेलेब्स आए हैं। राम गोपाल वर्मा ने उनको लेकर कई ट्वीट किए हैं।

एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि शाहरुख खान ने अपने बेटे को केवल एक सुपर स्टार बनाया लेकिन एनसीबी उसे जीवन के दूसरे पहलू की ग्राउंड रिएलिटी बताकर सुपर सेंसटिव एक्टर बना रही है जो कि उसकी परफोर्मेंस और पर्सनैलिटी और उम्दा बनाएगी।

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मैं शर्त लगा सकता हूं कि आने वाले समय में आर्यन खान कहेंगि कि जिंदगी के बारे में उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान से ज्यादा जेल और एनसीबी से सीखा है।

रामगोपाल वर्मा ने यह भी लिखा है कि शाहरुख खान के सच्चे और समझदार फैन्स को महान एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए कि उन्होंने उनके सुपर स्टार बेटे को सुपर डूपर स्टार बना दिया। शाहरुख का सच्चा फैन होने के नाते मैं कहना चाहता हूं, एनसीबी की जय।

वर्मा ने लिखा कि सबको और एजेंसी को भी पता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन के खिलाफ कुछ नहीं निकलकर सामने आएगा। ये जानबूझकर देर करने वाली प्रक्रियाएं बंद हो जाएंगी तो वह बाहर आ जाएंगे।

राम गोपाल वर्मा यही नहीं रुके आगे एक और ट्वीट किया जिसमे बताया कि अगर आर्यन खान पर फिल्म बनी तो उसका टाइटल 'रॉकेट ' होगा। हीरो के तौर पर आर्यन ही लांच होंगे। इसका प्रोडक्शन एनसीबी करेगी और को -प्रोडक्शन कुछ राजनीतिक पार्टियों द्वारा किया जाएगा। राम गोपाल वर्मा ने तो मीडिया पर भी तंज कसा और कहा कि इस फिल्म का निर्देशन मिडिया करेगी।

Next Story
Share it