Bharatpur Crime News : चाची को लेकर भागा भतीजा तो दादी ने पोते खिलाफ दर्ज कराई FIR

Bharatpur Crime News : लंबे अरसे से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों को कई बार घरवालों ने सामझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने और मौका देखकर घर से फरार हो गए।

Update: 2021-11-20 02:56 GMT

दादी ने पोते खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर।

Bharatpur Crime News : परिवारिक ताने बाने को तोड़ने से जुड़ी एक घटना राजस्थान के भरतपुर ( Bharatpur ) जिले से सामने आया है। इस मामले में भतीजे को अपनी नई नवेली चाची से प्यार हो गया। प्यार को लेकर दोनों के बीच जारी छुपम छुपा का खेल उजागर होने के बाद दोनों मौका देखकर घर से फरार हो गए। इसके बाद दादी ने पोते के खिलाफ थाने में बेटे की पत्नी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में दादी ने अपने पोते को में आरोपी बनाया है।

24 साल का भतीजा 19 साल की चाची को लेकर फरार 

दरअसल, यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके का है, जहां पर किशनपुर कॉलोनी में एक युवक की दो साल पहले शादी हुई थी। उसकी 19 साल की पत्नी और उसके 24 साल के भतीजे के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। यह मामला लंबे अरसे से चल रहा था। घर वालों ने मामले का खुलासा होने पर दोनों को फटकार भी लर्गा थी। इसका असर यह हुआ कि 16 अक्टूबर की रात चाची और भतीजा घर से फरार हो गए। पहले तो परिजनों ने दोनों को ढूंढने की कोशिया की, लेकिन सुराग न मिलने पर अब एफआईआर दर्ज कराई है।


Full View

इस मामले में पीड़ित शख्स ने बताया है कि पिछले 16 अक्टूबर की रात उसकी पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है, दोनों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने बताया कि पिछले काफी समय से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों को कई बार सामझाने की कोशिश की। लेकिन वो नहीं माने फिर मौका देखकर फरार हो गए।

वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि कमला नाम की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहू को उसका पोता भगा कर ले गया है। दोनों को हर जगह ढूंढा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका। मथुरा गेट थाना के एएसआई रामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। जल्द ही दोनों को ढूंछ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News