Madhya Pradesh Crime News : दमोह में दलित परिवार के पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, सभी आरोपी फरार

Madhya Pradesh Crime News : एमपी के दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में मामूली विवाद पर मंगलवार सुबह एक दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें पति-पत्नी और बेटे की मौत हो गई है...

Update: 2022-10-26 08:00 GMT

Madhya Pradesh Crime News : दमोह में दलित परिवार के पति-पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या, सभी आरोपी फरार

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। एमपी के दमोह जिले के देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में मामूली विवाद पर मंगलवार सुबह एक दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसमें पति - पत्नी और बेटे की मौत हो गई है। वहीं इसी परिवार के दो घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारीयों ने घटनास्थल का निरिक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या

वहीं इस मामले में एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि देहात थाना अंतर्गत ग्राम देवरान में मंगलवार की सुबह 6:30 बजे महिला संबंधी विवाद पर जगदीश पटेल एवं घमंडी अहिरवार (60 वर्ष) के बीच गाली गलौज हो रही थी। इस दौरान घमंडी की पत्नी राजप्यारी भी मौजूद थी। विवाद इतना बढ़ा की जगदीश पटेल के परिवार के लोगों ने घमंडी और उसकी पत्नी राजप्यारी (58 वर्ष) को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बाद में बेटे की भी गोली मारकर हत्या

वारदात के बाद काफी देर तक जब माता, पिता वापस नहीं आए तो बेटा मानक अहिरवार (32 वर्ष) जगदीश पटेल के घर पहुंचा तो आरोपियों ने उसे भी गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। तभी बड़ा बेटा महेश और बबलू अहिरवार भी माता-पिता और भाई की खोज में गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियों ने उन पर भी गोली चला दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

वारदात के बाद सभी आरोपी फरार

वहीं इस मामले में जिला अस्पताल में भर्ती महेश अहिरवाल ने बताया की उसके परिवार पर गोली चलाने वालों में जगदीश पटेल, सौरभ पटेल, मनीष पटेल, शुभम पटेल, कोदू पटेल, घनश्याम पटेल शामिल हैं। बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही एसपी और कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य देवरान पहुंचे। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या, अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल रवाना

बता दें कि इस मामले में एसपी डी आर तेनीवार ने बताया कि घटना के सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल रवाना कर दिया गया है। घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विवाद इस बात पर हुआ था कि मानक अहिरवार जगदीश पटेल की बहू को देखता था और विवाद बढ़ने पर दलित परिवार के सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं है।

Tags:    

Similar News