Rajni Murmu : रजनी मुर्मू ने जतायी हत्या की आशंका, कहा पति कमल सोरेन समेत ये लोग कर सकते मेरा मर्डर

Rajni Murmu : अब ये लोग मेरी हत्या की योजना बना रहे हैं, चूंकि इनका इतिहास रहा है हत्या करने का, इसलिए इनके लिए बड़ी बात नहीं है...

Update: 2022-07-16 09:05 GMT

Rajni Murmu : रजनी मुर्मू ने जतायी हत्या की आशंका, कहा पति कमल सोरेन समेत ये लोग कर सकते मेरा मर्डर (यौन उत्पीड़न की आलोचना करने वाली प्रोफेसर निशाने पर)

Rajni Murmu : सोहराय पर्व में लड़कियों से छेड़खानी की बात उजागर करने वाली झारखण्ड के दुमका स्थित एसपी कॉलेज में पढ़ाने वाली आदिवासी प्रोफेसर रजनी मुर्मू ने अपने सोशल मीडिया के जरिये अपनी हत्या की आशंकाजताने वाली पोस्ट लिखी है, जिसमें उन्होंने अपने पति कल सोरेन समेत कई अन्य लोगों का नाम लिखकर कहा है कि अगर मुझे कुछ होता है तो ये सब लोग जिम्मेदार होंगे।

Full View

गौरतलब है कि सोहराय पर्व में लड़कियों के साथ होने वाली अश्लीलता पर सवाल उठाने वाली रजनी मुर्मू की फेसबुक पोस्ट को आदिवासी सवालों से जोड़कर देखा जाने लगा था, जिससे आक्रोशित एसपी कॉलेज के आदिवासी छात्र-छात्राओं ने उनके खिलाफ दुमका नगर थाना में आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करवायी थी। इसके बाद रजनी मुर्मू तकरीबन ने एक दस्तावेज शेयर कर बताया था कि उन्हें फोर्सली लीव पर भेज दिया गया है। यानी जबरिया तौर पर छुट्टी पर भेजा गया है।

अब रजनी मुर्मू ने फिर से फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर आशंका जतायी है कि कुछ लोग उनकी हत्या कर सकते हैं।

Full View

रजनी मुर्मू लिखती हैं, 'सोचा बता ही दूं...सोहराय वाले प्रकरण के बाद से ही बहुत तगड़े लक्षण दिखाई दे ही रहे थे कि मेरे साथ अनहोनी कभी भी हो सकती है... पर इस बार स्पष्ट जानकारी है कि एसपी कॉलेज के 5 नम्बर हॉस्टल के वो सीनियर छात्र जो जिसपर जूनियर के साथ रैगिंग का आरोप लगा है.. और जिस पर एफआईआर भी दर्ज हुए हैं साथ ही जिला उपायुक्त ने उनको हॉस्टल खाली करने का आदेश दिया है... क्योंकि रैगिंग मामले में भी मैंने जूनियर बच्चों का साथ दिया था इसलिए अब ये लोग मेरी हत्या की योजना बना रहे हैं, चूंकि इनका इतिहास रहा है हत्या करने का, इसलिए इनके लिए बड़ी बात नहीं है...

इस हत्या में और लोग भी शामिल हो सकते हैं...

Full View

गोड्डा कॉलेज के संथाली विभाग के शिक्षक योगेश चंद्र किस्कू जिसने गोड्डा एसटी हॉस्टल के छात्रों को मेरे खिलाफ सबसे पहले भड़काया था . योगेश ने मेरे बारे में आपत्तिजनक बातें बताकर इन लड़कों के दिमाग में जहर भरने का काम किया है और अब भी करते जा रहा है। इसने खुद अपने मुंह से मेरे सामने ये स्विकार किया था कि इसने अपने छात्र जीवन में एसपी महिला हॉस्टल की लड़कियों को रात के अंधेरे में दौड़ दौड़ कर मारा है।

Full View

एसपी कॉलेज के संथाली विभाग के शिक्षक निर्मल मुर्मू जिसने मेरे खिलाफ लम्बे लम्बे अश्लील पोस्ट लिखे और मेरे निजी जीवन पर आपत्तिजनक बातें लिखकर अपने फॉलोवर्स से गालियाँ दिलवाई। इससे पहले भी छात्र जीवन में इसने लेखक हासंदा सौवैंद्र शेखर को डराया धमकाया था और तत्कालीन बीजेपी सरकार पर हिंसक उपद्रव कर लेखक को सस्पेंड करवाया था.

राजीव बास्की और श्यामदेव हेम्ब्रोम जो अपने जूनियर लड़कों को ही मार मारकर अब बीजेपी के नेता बने हैं, जो सोहराय मामले से लेकर रैगिंग मामले में भी आरोपियों का बचाव करने की जुगाड़ में हैं।

Full View

पालोजोड़ी के शिक्षक गोखुल सोरेन और उसकी तीनों बेटियां, जिसने मेरा बिठलाहा इसलिए कर दिया क्योंकि मैंने अपने पति के खिलाफ केस कर दिया था, जो अब भी मेरे खिलाफ लोगों को डायरेक्ट भड़काने में लगा हुआ है।

Full View

और सबसे जरूरी मेरे पति कमल सोरेन जो लोगों को मेरे खिलाफ माल मेटेरियल लगातार उपलब्ध करा रहा है जिसे मेरी हर बात पता है। भविष्य में मेरे साथ कुछ भी होता है तो उपरोक्त सभी लोग जिम्मेदार होंगे...

Tags:    

Similar News