Dehradun News Today: दोस्त का जन्मदिन मनाने आए तीन किशोर गंगा में डूबे, बचाव दल पहुंचा मौके पर

Dehradun News Today: उत्तराखंड के ऋषिकेश में शनिवार को हुए एक बड़े हादसे में तीन किशोर गंगा नदी में डूब गए। अपने एक दोस्त का जन्मदिन को मनाने के लिए कमउम्र के करीब आठ किशोर मुनिकी रेती क्षेत्र में नीम बीच पर पहुंचे थे।

Update: 2022-07-16 16:18 GMT

Dehradun News Today: दोस्त का जन्मदिन मनाने आए तीन किशोर गंगा में डूबे, बचाव दल पहुंचा मौके पर

Dehradun News Today: उत्तराखंड के ऋषिकेश में शनिवार को हुए एक बड़े हादसे में तीन किशोर गंगा नदी में डूब गए। अपने एक दोस्त का जन्मदिन को मनाने के लिए कमउम्र के करीब आठ किशोर मुनिकी रेती क्षेत्र में नीम बीच पर पहुंचे थे। जिस किशोर का जन्मदिन था, वह भी हादसे का शिकार होकर गंगा में डूब गया है। फिलहाल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम इन युवकों की तलाश में जुट गई है। घटना शनिवार दोपहर बाद करीब साढ़े बजे हुई है।


तपोवन पुलिस चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार के मुताबिक, ऋषिकेश से आठ दोस्त यहां अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए यहां आए थे। नीम बीच में वह गंगा में नहाने के लिए उतर गए। गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है। इस बीच तीन किशोर गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गए। जिनका पता नहीं चल पाया। अपने साथियों के नदी में बहने पर इन बच्चों में चीख पुकार मच गई। गंगा में डूबने वाले इन तीनों बच्चों की पहचान आर्यन बंगवाल (16 वर्ष) पुत्र वीरेंद्र बंगवाल, वत्सल बिष्ट (17 वर्ष) और प्रतीक (16 वर्ष) पुत्र राकेश चंद्र के रूप में हुई है। यह सभी बच्चे गली नंबर 28 गुमानीवाला, श्यामपुर, ऋषिकेश के रहने वाले है। डूबे हुए बच्चों के अन्य साथियों ने जानकारी दी है कि आज वत्सल बिष्ट का जन्मदिन था। जिस पर वह सभी दोस्त यहां जन्मदिन मनाने पहुंचे थे।

इस हादसे की खबर मिलने के बाद मौके पर पुलिस एसडीआरएफ और आपदा प्रबंधन दल की टीम पहुंच चुकी है। जो खबर लिखे जाने तक रेस्क्यू में जुटी है। मुनिकीरेती के थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया की नदी का जलस्तर बढ़ने के कारण बच्चों की तलाश में लगी टीम को अभी तक सफलता नहीं मिली है।

Tags:    

Similar News