BJP विधायक ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां, गौशाला का उद्घाटन कर भारी संख्या में जुटाए समर्थक

Update: 2020-05-21 08:00 GMT

हांसी के बीजेपी विधायक विनोद भयाना ने अपने लाव-लश्कर के साथ एक महीने के अंदर दूसरी बार लॉकडाउन के नियमों को सरेआम तोड़ दिया. बुधवार को फिर पुरानी मार्केट कमेटी के ग्राउंड में क्लीन हांसी-ग्रीन हांसी अभियान के तहत गौशाला के उद्घाटन सामरोह में विधायक की अगुवाई में प्रदेशभर से आए काफी लोग जुटे...

जनज्वार। हांसी के बीजेपी विधायक विनोद भयाना ने अपने लाव-लश्कर के साथ एक महीने के अंदर दूसरी बार लॉकडाउन के नियमों को सरेआम तोड़ दिया. बुधवार को फिर पुरानी मार्केट कमेटी के ग्राउंड में क्लीन हांसी-ग्रीन हांसी अभियान के तहत गौशाला के उद्घाटन सामरोह में विधायक की अगुवाई में प्रदेशभर से आए काफी लोग जुटे.

यह भी पढ़ें : वकील को पीटने के बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने माफी मांगते हुए कहा-हमने दाढ़ी देखकर सोचा आप मुस्लिम हो

हां राजनीतिक, प्रशासनिक व सामाजिक समाज के तीनों ही वर्गों के प्रतिनिधियों ने नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाते हुए हवन यज्ञ में आहुति डाली. विधायक की मौजूदगी में प्रशासनिक व पुलिस के आला अधिकारी शायद भूल गए कि जिले में धारा 144 के साथ-साथ लॉकडाउन के कड़े नियम लागू हैं, जिसकी पालना सुनिश्चित करना उनका दायित्व है. देशभक्त होने का दावा करने वाले गौभक्त भी कानून की पालना करने का बोध नहीं कर पाए और कई घंटों तक लोगों का मजमा ग्राउंड में लगा रहा.

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश – 160 किलोमीटर पैदल चलने के बाद मजदूर की पत्नी ने सड़क किनारे दिया बच्चे को जन्म

स मौके पर एसडीएम के अलावा, डीएसपी रोहताश सिंह, आचार्य योगीराज, भाजपा मंडल प्रभारी धर्मबीर रतेरिया, सचिव राहूल कुंडू, नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि विनोद सैनी, सुरेश बसंल, व्यापारी नेता बजरंग बंसल, मोहन लाल बसंल, सतपाल खांडेवाला सहित शहर के जाने-माने कई लोग मौजूद थे. विपक्ष को नियमों का पाठ पढ़ाने वाले भाजपा के नेता यहां खुद नियमों को भूल बैठे. गौशाला उद्घाटन में बीजेपी विधायक, अफसर, एक्टिविस्ट व गौभक्त सबने मिलकर तोड़ा लॉकडाउन.

Full View दें कि हरियाणा के कैथल जिले में अजब ही नजारा देखने को मिला था. यहां के शिव शक्ति धाम मंदिर के कपाट यूं तो आम जनता के लिए बंद हैं, लेकिन जैसे ही भाजपा की महिला और बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा पहुंची तो मंदिर के कपाट भी खुल गए थे और विशेष पूजा अर्चना भी हुई थी.

Tags:    

Similar News